businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वोडाफोन 14 को लांच करेगी 4जी नेटवर्क

Source : business.khaskhabar.com | Dec 08, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 vodafone to launch 4 G network on december14नई दिल्ली। प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया 14 दिसंबर को देश में 4जी नेटवर्क लांच करेगी। इसकी शुरूआत केरल के कोच्ची से होगी। कंपनी ने बताया कि 4जी नेटवर्क पर ग्राहकों को बेहतर इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

कंपनी के अनुसार 4जी सुविधा वाले स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालो ग्राहकों को 4जी सिम निशुल्क दिया जायेगा। इसके लिए एसएमएस के जरिये ग्राहक अनुरोध कर सकते हैं। 4-जी रेड प्लान... कंपनी का दावा है कि वह शाम 4 बजे से पहले भेजे गये एसएमएस पर उसी दिन ग्राहक को नया सिम उपलब्ध करायेगी और इस सिम को तुरंत एक्टिवेट करेगी। इसके अलावा कंपनी ने पहले तीन महीने तक हंगामा प्ले पर निशुल्क अनलिमिटेड फिल्में देखने का ऑफर दिया है तथा 4-जी रेड प्लान के ग्राहकों को शत-प्रतिशत अतिरिक्त डाटा देने की बात कही है।

वोडाफोन इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनिल सूद ने लांच की घोषणा करते हुये कहा कि 4-जी में हमारी जीवनशैली और कार्यशैली बदलने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि कंपनी को 19 देशों में 4-जी सेवा देने का अनुभव है जिससे उसे 4-जी ग्राहकों की जरूरतों की बेहतर परख है। उन्होंने दावा किया कि कंपनी के ग्राहकों को विश्व स्तरीय 4-जी नेटवर्क का अनुभव मिलेगा।