businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

अनिल अंबानी,स्पिलबर्ग नई परियोजना में साथ

Source : business.khaskhabar.com | Dec 17, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 reliance entertainment,dreamworks of steven spiekberg join hands for new project of entertainment sectorमुंबई। अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट और स्टीवेन स्पिलबर्ग की ड्रीमवर्क्स ने गुरूवार को एक नई फिल्म, टेलीविजन और डिजिटल सामग्री निर्माण कंपनी अंबलिन पार्टनर्स के गठन की घोषणा की।

मुंबई में गुरूवार को जारी एक साझा बयान में कहा गया कि जेफ स्कोल की कंपनी पार्टिसिपेंट मीडिया और प्रमुख अमेरिकी मनोरंजन कंपनी एंटरटेनमेंट वन (ईवन) भी संयुक्त उपक्रम कंपनी की हिस्सेदार होगी और ये कंपनियां विशेष सामग्रियों के लिए मिलकर काम करेगी तथा सह-निर्माण के अवसरों पर भी विचार करेगी।

अंबानी ने कहा कि रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीमवर्क्स सात साल से साथ काम कर रहे हैं और नई परियोजना ने उनकी कंपनियों को साथ काम करने का एक और अवसर दिया है। उन्होंने कहा,हम उम्मीद करते हैं कि स्टीवेन की लगन और जेफ के सामाजिक रूप से जागरूक नजरिए से वैश्विक दर्शकों के मनोरंजन के लिए गुणवत्तापूर्ण सामग्री तैयार होगी।

स्पिलबर्ग ने कहा,हम अपने प्रिय मित्र अनिल अंबानी और रिलायंस में उनकी टीम के साथ अपने लंबे सबंध को आगे बढ़ाने पर सम्मानित महसूस करते हैं। उनके सहयोग से हमारे पास शानदार फिल्में बनाने का अवसर है।

(आईएएनएस)