businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

मैक्स देशभर में 100 स्मार्टकेयर केंद्र खोलेगा

Source : business.khaskhabar.com | Jan 22, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Maxx to open 100 smart care centresनई दिल्ली। मोबाइल कंपनी मैक्स ने अपने उत्पादों की बिक्री के बाद की सेवाओं में सुधार की दिशा में 15 विशिष्ट स्मार्टकेयर सेंटर की शुरूआत की है। इसका लक्ष्य अगले एक साल में 100 से अधिक ऎसे केंद्रों को खोलना है।

यह जानकारी कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने बुधवार को दी। मैक्स मोबाइललिंक के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय आर. अग्रवाल ने आईएएनएस को बताया, ""15 केंद्रों के लिए 1.5 करो़ड रूपये निवेश किए जाएंगे और 100 केंद्रों के लिए कुल 15 करो़ड रूपये खर्च होंगे।"" नई दिल्ली, पुणे, अहमदाबाद, रायपुर, नागपुर, जयपुर, चेन्नई, हैदराबाद, विजयव़ाडा, बेंगलुरू, इंदौर, कोलकाता, गुवाहाटी, भुवनेश्वर और मुंबई में ये विशिष्ट केंद्र खोले जाएंगे।

उन्होंने कहा, "हम मैक्स में यह महसूस करते हैं कि उपभोक्ता सेवा पीछे से नहीं बल्कि आगे बढ़कर दी जाने वाली चीज है और उपभोक्ताओं का भरोसा जीतने और ब्रांड के विकास के लिए रणनीति तय होनी चाहिए। हम यह भी मानते हैं कि उपभोक्ताओं को अच्छी सेवा सुनिश्चित करना भी महत्वपूर्ण है, जो कि इस उद्योग में अतुलनीय है।" मैक्स साल 2014-15 में 45 लाख मोबाइल बिक्री की उम्मीद कर रहा है, जिनमें से 90 फीसदी फीचर फोन और 10 फीसदी स्मार्ट फोन होंगे।