businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

छह नई उडानें शुरू करेगी इंडिगो

Source : business.khaskhabar.com | Mar 29, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Indigo to add six new flightsबेंगलूर। सस्ती विमान सेवा क्षेत्र की भारत की सबसे बडी कंपनी इंडिगो इस सप्ताह सीजन में छह नई घरेलू उडानें शुरू करेगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि नई उडानों का लाभ दिल्ली, बेंगलूर, भुवनेश्वर, विशाखापट्नम, कोलकाता और रांची के यात्रियों को मिलेगा।

बेंगलूर से भुवनेश्वर और विशाखापत्तनम के लिए नए उडानें रविवार सें ही शुरू हो जाएंगी। इसके अलावा 06 अप्रैल से बेंगलूर और दिल्ली के बीच सीधी उडानों की संख्या सात से बढाकर आठ कर दी जाएगी, जबकि बेंगलूर और कोलकाता के बीच सीधी उडानों की संख्या चार से बढाकर पांच कर दी जाएगी।

कंपनी ने बताया कि 06 अप्रैल से ही बेंगलूर से कोलकाता होते हुए रांची की उडानों की संख्या भी चार से बढाकर पांच की जाएगी। जबकि कोलकाता और रांची के बीच पहली विमान सेवा शुरू की जाएगी। फिलहाल इंडिगो की सेवाएं देश के 36 शहरों में उपलब्ध हैं और इसके उडानों की कुल संख्या 485 है।

नई उडानों के बारे में बताते हुए इंडिगो के अध्यक्ष सह कार्यकारी निदेशक आदित्य घोष ने बताया कि यात्रियों से मिले फीडबैक के आधार पर नई उडानें शुरू की गई हैं। उन्होंने बताया कि यात्रियों ने सबसे ज्यादा मांग रांची, विशाखापत्तनम और भुवनेश्वर से उडानों की संख्या बढाने के लिए की थी।
loading...