businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला एचटीसी डिजायर 820एस लांच

Source : business.khaskhabar.com | Mar 12, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 8 megapixel camera with Selfie launch HTC Desire 820Sएचटीसी कंपनी के लोकप्रिय फोन डिजायर 820 का नया पावरफुल प्रोसेसर वाला वेरिएंट डिजायर 820एस अब भारतीय मार्केट में लॉन्च हो गया है। मुंबई स्थित रिटेलर महेश टेलिकॉम ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

ट्वीट के अनुसार गुरूवार आज से ये फोन बिRी के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, अभी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात की जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन की कीमत भारत में 24990 रूपए रखी गई है। डिजायर 820एस में लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स डिजायर 820 जैसी ही हैं। फर्क सिर्फ प्रोसेसर का है। नए डिजायर में ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये 64 बिट 1.7 जी एच5 ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6752 प्रोसेसर है जो 4जी एलटीई कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

इसके अलावा, इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। एचटीसी डिजायर 820एस में पहले वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा स्पीड और मल्टीटास्किंग सपोर्ट करने वाला प्रोसेसर है। इस फोन में स्नैपड्रैगन कंपनी का 615 प्रोसेसर (1.5जी एच5 का `ाड-कोर प्रोसेसर+1.0 जी एच5 का `ाड-कोर प्रोसेसर) है। ये ऑक्टा-कोर पावर यूजर्स को गेमिंग में, हैवी ऎप्स के इस्तेमाल में, मल्टीटास्किंग में और फोन के किसी भी फीचर को इस्तेमाल करने में स्पीड देती है। इस प्रोसेसर के साथ 2जीबी रैम दी गई है। एचटीसी डिजायर 820एस एंड्रॉइड किटकैट 4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में 5.5 इंच की एचडी स्Rीन (720&1280 पिक्सल का रेजोल्यूशन) दी गई है। कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो ये फोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आता है। इसमें एलईडी फ्लैश भी है जो लो लाइट कंडीशन में भी फोटो क्वालिटी बेहतर करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इतनी पावर का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए बेहतर `ालिटी देगा।

हालांकि, फ्रंटफ्फ्लैश नहीं है जो सेल्फी `ालिटी को लो लाइट कंडीशन में खराब कर सकता है। 16 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ इस फोन में 128 जीबी तक कार्ड की मदद से मेमोरी बढाने की सुविधा दी गई है। कनेक्टिविटी के मामले में ये हैंडसेट वाई-फाई, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ, जीपीआरएस/ईडीजीई, जीपीएस, 3जी, 4जी एलटीई जैसे फीचर्स देता है। इस फोन में बूमसाउंड स्पीकर्स दिए गए हैं जो साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाते हैं।