businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

उड्डयन सॉफ्टवेयर कंपनी को मिला वियतनामी ग्राहक

Source : business.khaskhabar.com | Mar 03, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 aviation software company gets Vietnamese clientचेन्नई)| उड्डयन सॉफ्टवेयर डेवलपर कंपनी रामको सिस्टम्स ने मंगलवार को कहा कि एक हेलीकॉप्टर सेवा प्रदाता कंपनी उसकी नई ग्राहक बन गई है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) को दी गई नियमित सूचना में रामको सिस्टम्स ने कहा कि सरकारी साउदर्न वियतनाम हेलीकॉप्टर कंपनी उसके ग्राहकों में शामिल हो गई है।

रामको सिस्टम्स के मुताबिक साउदर्न वियतनाम हेलीकॉप्टर अपने कारोबार का संचालन और हेलीकॉप्टरों के बढ़ते बेड़े के रखरखाव के लिए रामको एविएशन सीरीज-5 का उपयोग करेगी।

रामको सिस्टम्स ने कहा, "इसके तहत रखरखाव, मरम्मत और ओवरहॉल (एमआरओ), आपूर्ति श्रंखला का प्रबंधन और रखरखाव तथा इंजीनियरिंग (एमएंडई) जैसे संचालनों का एकीकरण शामिल है।"

बयान में रामको सिस्टम्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीरेंद्र अग्रवाल ने कहा, "वियतनाम आसियान में सबसे तेजी से बढ़ रहे उड्डयन केंद्रों में से एक है। उसके पास विकासशील तेल एवं गैस क्षेत्र हैं और वह एक पर्यटन केंद्र के तौर पर उभर रहा है।"

साउदर्न वियतनाम वियतनाम पीपुल्स आर्मी की कंपनी है और एक चार्टर्ड विमानन कंपनी है।

कंपनी ऑयल प्लेटफार्म सेवा, खोज और बचाव और माल ढुलाई सेवा जैसे विभिन्न क्षेत्रों के लिए हेलीकॉप्टर उड़ान सेवा उपलब्ध कराती है।