businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

सिर्फ 1000 रू. में बुक कराएं सैमसंग स्मार्टवॉच

Source : business.khaskhabar.com | Nov 05, 2014 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Pre order Samsung Gear S Smartwatch for Rs 1,000 in Indiaनई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग कंपनी ने एक नई स्मार्टवॉच भारत में बिक्री के लिए पेश की है। कंपनी ने इसका नाम सैमसंग गियर एस रखा है। कंपनी की ओर से इसके लिए मात्र 1000 रूपए में प्रीऑर्डर्स लिए जा रहे हैं।

सैमसंग गियर एस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात ये है कि यह सैमसंग के ही ऑपरेटिंग सिस्टम टाइजन पर काम करती है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को पहली बार आईएफए2014 के दौरान डिस्पले किया था। सैमसंग गियर एस स्मार्टवॉच की भारत में बिक्री के लिए पिछले महीने ही ऎलान किया गया था। कंपनी इसे यहां 29500 रूपए की कीमत में उतार रही है।

इस सैमसंग स्मार्टवॉच की एक और खास बात ये है कि इससे कॉल की जा सकती है। यह 2जी और 3जी दोनों नेर्टवर्क पर काम करती है। यह ब्लूटुथ 4.0 और वाय-फाय कनेक्टिविअी से भी लैस है। इसके अलावा इसमें अलग से सिम कार्ड लगाने की भी सुविधा और हार्ट रेट सेंसर तथा फोर पोगो पिंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 2 इंच की कर्व्ड सुपरअमोलेड डिस्पले स्क्रीन 360*480 पिक्सल रेजोल्युशन के साथ दी गई है। इसके अलावा इसमें 1 गीगाहर्त्ज डयूलकोर प्रोसेसर, 512 एमबी रैम, 4जीबी इंटरनल मेमोरी और 300 एमएएच की बैटरी लगी है। एकबार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 2 दिन तक चलती है।