businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

फि्लपकार्ट मंगवाता है अमेजन से सामान!

Source : business.khaskhabar.com | Feb 23, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Filpakart ordered stuff from Amazonनई दिल्ली। प्रतिस्पर्धा के इस दौर में एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कंपनी क्या कुछ नहीं करती। लेकिन कभी-कभी दूसरे पर थूंका हुआ वापस अपने ही चेहरे पर आ जाएं ऎसा भी हो जाता है। कुछ ऎसा ही ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फि्लपकार्ट के साथ हुआ। दरअसल रेडिट इंडिया की तरफ से इंटरनैट पर डाली गई एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। साथ ही, इसने टि्वटर पर ई-कॉमर्स दिग्गज फि्लपकार्ट और अमेजन के बीच एक वॉर की स्थिति पैदा कर दी है।

रेडिट इंडिया की इस तस्वीर में दिखाया गया है कि फि्लपकार्ट के ऑफिस के रिसेप्शन में अमेजन का पैकेट रखा हुआ है। इस फोटो को देखकर बहुत सारे भारतीय फ्लिपकार्ट को चिढाने के अंदाज में कह रहे हैं कि फि्लपकार्ट भी अमेजन से सामान ऑर्डर करता है। हालांकि, इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फि्लपकार्ट की तरफ से इसका जवाब आया है कि वह इस पैकेट का इस्तेमाल सिर्फ एक कूडेदान की तरह कर रहे हैं।

लोग टि्वटर पर यह भी कह रहे हैं कि फि्लपकार्ट की तरफ से दिए गए इस ताना मारने जैसे बयान पर अमेजन को इसका करारा जवाब देना चाहिए। हालांकि, इसके जवाब में फि्लपकार्ट की बात पर अमेजन ने कहा है कि हर ई-कॉमर्स कंपनी में अमेजन का कुछ न कुछ मिल ही जाएगा।