businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

डिजिटल वॉलेट सर्विस 'नोवी' 1 सितंबर तक हो जाएगी बंद

Source : business.khaskhabar.com | July 03, 2022 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 meta to end digital wallet service novi by september 1 519544सैन फ्रांसिस्को । हाल ही में फेसबुक ने डिजिटल वॉलेट 'नोवी' लॉन्च किया था। यह यूजर्स को क्रिप्टोकरेंसी स्टोर करने की अनुमति देता है, लेकिन अब इसके बंद होने की खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल, 'मेटा' के आने से 'नोवी' को बंद कर दिया जाएगा। 'मेटा' एक यूनिवर्सल पेमेंट मोड है, जिस्का नाम 'मेटा पे' है, जिसके जरिए मेटावर्स के अलावा साधारण पेमेंट भी किए जा सकेंगे। यह 'फेसबुक पे' का ही नया अवतार है।

मेटा को लॉन्च किया जा चुका है, जिसके चलते फेसबुक अपनी डिजिटल वॉलेट सर्विस 'नोवी' को बंद कर रही है। कंपनी चाहती है कि यूजर्स इसमें से 1 सितंबर से पहले अपना बैलेंस निकाल लें।

नोवी एक डिजिटल वॉलेट है, जो लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पैसे भेजने और प्राप्त करने में मदद करता है, वो भी बिना किसी शुल्क के।

नोवी की वेबसाइट के अनुसार, "नोवी ऐप बंद हो रहा है, 1 सितंबर, 2022 से पहले अपना बैलेंस निकाल लें। नोवी ऐप और नोवी दोनों अब 1 सितंबर, 2022 से उपलब्ध नहीं होंगे।"

अगर 1 सितंबर, 2022 को नोवी के बंद होने के बाद अगर खाते में पैसे रह जाते है, तो कंपनी ने कहा है कि वह आपके बैंक अकाउंट या डेबिट कार्ड में आपकी शेष राशि को ट्रांसफर करने का प्रयास करेगी।

--आईएएनएस

[@ प्राकृतिक टिप्स से पाएं कुदरती काले बाल]


[@ बुजुर्गो में बढ़ती जाती है ये इच्छा]


[@ एलियंस को ढूंढेगा यह टेलीस्कोप!]


loading...