businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जेट एयरवेज का ऑफर, 1933 मे हवाई सफर

Source : business.khaskhabar.com | Mar 13, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 jet airways new offer cuts rate of higher fareनई दिल्ली। देश की एक बडी एयरलाइन्स जेट एयरवेज ने एक बार फिर सस्ते दाम वाले एयर टिकटों का ऎलान कर दिया है। जेट एयरवेज ने यात्रियों को लुभाने के लिए एक बार फिर आकर्षक दामों पर एयर टिकटों का ऎलान कर दिया है। इसके तहत जेट एयरवेज में यात्रा से 90 दिन पहले एयर टिकटों को बुक कराया जा सकेगा।

जेट एयरवेज ने इस बार अपनी डिस्काउंटेड एयर टिकट स्कीम को 90 डेज एडवासं परचेज फेयर्स का नाम दिया है। इस स्कीम के जरिए यात्री 1,933 रूपए का किराया देकर जेट एयरवेज के इकॉनामी क्लास में देशभर में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। टिकट को यात्रा से 90 दिन पहले लेना होगा। इस ऑफर में 1 जुलाई 2015 के बाद ही यात्रा कर सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक डिस्काउंट वाले टिकट का लाभ बच्चों को नहीं मिल सकेगा।

अगर यात्री अपनी यात्रा की तारीख और फ्लाइट को बदलता है तो उसे 2 हजार रूपए का भुगतान करना होगा। टिकट को खरीदे जाने के बाद उसे लौटाया नहीं जा सकेगा। जेट एयरवेज के इस ऑफर के तहत आपको 90 दिन पहले टिकट बुक करानी होगी। इस सेल के तहत आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ही टिकट बुक करानी होगी। यह किराया एक तरफ का है, जिसमें सभी प्रकार के टैक्स भी शामिल हैं। यह ऑफर सिर्फ इकोनॉमी क्लास के लिए उपलब्ध हैं। साथ ही डायरेक्ट फ्लाइट्स पर ही ये सुविधा मिलेगी। इस ऑफर के तहत टिकट रिफंडेबल नहीं हैं। इस ऑफर के तहत सीमित टिकट ही उपलब्ध हैं, जो पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दी जाएंगी। साथ ही यह ऑफर ग्रूप बुकिंग के लिए मान्य नहीं है।