businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

टि्वटर को पूर्णकालिक सीईओ की तलाश

Source : business.khaskhabar.com | Jun 24, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Twitter search of the full time CEOन्यूयार्क। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर ने कहा है कि उसे ऎसे मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) की तलाश है, जिसकी इसके प्रति पूर्णकालिक प्रतिबद्धता हो। सीईओ पद छो़ड रहे डिक कोस्टोलो का विकल्प चुनने के लिए कंपनी के बोर्ड ने एक चुनाव समिति गठित की है और अधिकारियों की खोज करने वाली कंपनी स्पेंसर स्टुअर्ट की भी सेवा ली है।

मीडिया वेबसाइट सीएनईटी की रपट के मुताबिक, सीईओ का चुनाव कंपनी के अंदर और बाहर दोनों ही स्तरों पर किया जा रहा है और इसमें जितना समय जरूरी होगा, लगाया जाएगा। इस बीच कंपनी के सह-संस्थापक और अध्यक्ष जैक डोर्सी एक जुलाई को कंपनी के अंतरिम सीईओ की भूमिका अपनाने जा रहे हैं।

यह कयास लगाया जा रहा है कि वह कंपनी के स्थायी सीईओ बन जाएंगे। डोर्सी अभी मोबाइल भुगतान स्टार्टअप कंपनी "स्क्वेयर" के भी सीईओ हैं। टि्वटर के सबसे शुरूआती और सबसे ब़डे निवेशकों में से एक क्रिस सक्का ने हाल ही में कहा था कि सीईओ चुनाव की प्रक्रिया में लापरवाही बरती जा रही है। इसके जवाब में टि्वटर ने कहा था कि वह मुस्तैदी से काम कर रही है। कंपनी के मुख्य स्वतंत्र निदेशक और चुनाव समिति के प्रमुख पीटर करी ने कहा है कि कंपनी जहां नए सीईओ का चुनाव कर रही है, वहीं बोर्ड को डोर्सी की नेतृत्व क्षमता पर पूरा भरोसा है।