businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

टाटा ट्रक मिनी-ट्रक खंड में नए वाहन पेश करेगी

Source : business.khaskhabar.com | July 28, 2015 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 Tata Motors to roll out new launches in mini truck segmentहैदराबाद। देश में मिनी-ट्रक खंड में अग्रणी कंपनी टाटा ट्रक ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक टाटा एस प्लेटफार्म पर नए वाहन पेश करने के लिए काम कर रही है। सोमवार को टाटा एस प्लेटफार्म के 10 साल पूरे हुए। इस मॉडल को बाजार में आम तौर पर छोटा हाथी के नाम से भी जाना जाता है।

टाटा एस का उपयोग आम तौर पर नगरपालिकाओं में, सामान ढोने वाले वाहन, टैंकरों, सेवा आपूर्ति, खाद्य और पेय उत्पादों की आपूर्ति और प्रचार कार्यो में किया जाता है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि टाटा एस बाजार में अपनी अग्रणी स्थिति बरकरार रखना चाहता है। इसके लिए कंपनी इस प्लेटफार्म पर नए मॉडल लांच करना चाहती है और कई सुधार करना चाहती है, जिसमें नई डिजाइन, बेहतर माइलेज और बेहतर कार्यप्रदर्शन शामिल है।

कंपनी प्रति महीने 10 हजार टाटा एस और मैजिक बेच रही है। मैजिक भी टाटा एस प्लेटफार्म पर बना यात्री परिवहन वाहन है। टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहन इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर. रामकृष्णन ने कहा कि छोटे वाणिज्यिक वाहनों के बाजार में देश में अगले पांच साल में 10-12 फीसदी विकास हो सकता है।