businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

टीवीएस की अपाचे आरटीआर 200 4वी, जानिए क्या है खूबियां

Source : business.khaskhabar.com | Jan 23, 2016 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 TVS Launches Apache RTR 200 4V in indiaनई दिल्ली। दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी नई फ्लैगशिप बाइक अपाचे आरटीआर 200 4वी भारतीय बाजार में लॉन्च की है। यह बाइक तीन वेरिएंट्स और सात रंगों मैटे ब्लैक, मैटे ग्रे, मैटे व्हाइट, मैटे रेड, मैटे यलो, ग्लॉस व्हाइट व ग्लॉस ब्लैक में उपलब्ध होगी।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी में 197.75सीसी, सिंगल सिलेंडर, फोर वॉल्व, ऑयल कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा है। जो एक फाइव स्पीड ट्रांसमिशन से लिंक्ड होता है। 200सीसी अपाचे टेलीस्कोपिक फॉक्र्स अप फ्रंट व रियर पर केवाईबी मोनोशॉक से युक्त है, जो कंपनी ने अपनी बाइक में पहली बार यूज किया है।

दिल्ली में इस बाइक की एक्स शोरूम कॉर्बोरेटेड वर्जन 88990 रूपए, फ्यूल इंजेक्टेड वर्जन 1.07 लाख रूपए तथा एबीएस एंड पिरेली टायर्स इकि्वप्ड मॉडल 1.15 लाख रूपए में मिलेगा। गौरतलब है कि इस बाइक के साथ टीवीएस ने अपनी विक्टर 2016 बाइक भी लॉन्च की है जिसकी जानकारी हम आपको पहले दे चुके हैं। गौरतलब है कि विक्टर को कंपनी ने वर्ष 2001 में बाजार में उतारा था लेकिन इसकी कम बिक्री को देखते हुए बाद में कंपनी ने इसे बंद कर दिया था। अब कंपनी ने इस बाइक को भी नए फीचर्स और नए लुक के साथ फिर से बाजार में उतारा है।