businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

32 नए फीचर्स के साथ आई नई डस्टर

Source : business.khaskhabar.com | Mar 04, 2016 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 Renault Duster Facelift Launched नई दिल्ली। रेनॉल्ट ने डस्टर को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है। रेनॉल्ट के फेसलिफ्टेड वर्जन की एक्स शोरूम कीमत नई दिल्ली में 8.47 लाख रूपए है। गौरतलब है कि रेनॉल्ट ने अपनी चर्चित कार डस्टर को वर्ष 2012 में लॉन्च किया था। इसके बाद अब इस कार का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। गौरतलब है कि रेनॉल्ट डस्टर पहला मॉडर्न कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसे भारत लाया गया। रेनॉल्ट ने अपनी नई अपडेटेड डस्टर को दिल्ली ऑटो एक्सपो 2016 में भी शोकेस किया था।

नई डस्टर में नया फ्रंट ग्रिल, रिवर्क्ड हैडलैम्प्स व टेल लैम्प्स के साथ एक फ्यू निप्स एंड टक्स टू द बंपर्स भी दिए हैं। इसके इंटीरियर में भी काफी बदलाव किए गए हैं। इंटीरियर एक नया सेंटर कंसोल, एक टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक टू टोन डैशबोर्ड के साथ अंडर द नाइफ है।

इलेक्ट्रिकली रिट्रेक्टेबल विंग मिरर्स के लिए एडजस्टर एनीमोर हैंडब्रेक लीवर के अंडर हाइड नहीं है। इंजन पहले वाली डस्टर का ही है। इंजन में कंपनी ने बइलाव नहीं किए हैं। सेफ्टी फीचर्स व ड्राईवर एड्स में एबीएस विद ईबीडी एंड ब्रेक असिस्ट, डुअल एअरबैग्स, ईएसपी एंड हिल स्टार्ट असिस्ट अवलेबल है और यह इस पर निर्भर करता है कि आप कौनसा ट्रिम ऑप्ट करते हैं।