businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जेगुआर ने लॉन्च किया एक्सएफ का स्पेशल एडिशन

Source : business.khaskhabar.com | July 07, 2015 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 Jaguar XF launch of the Special Editionजेगुआर लैंड रोवर ने अपनी लग्जरी कार जेगुआर एक्सएफ का स्पेशल एडिशन एयरो स्पोर्ट लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 52 लाख रूपए (एक्सशोरूम, मुम्बई) रखी गई है। टाटा की स्वामित्व वाली यह प्रिमियम सेडान काफी सारे एक्सटिरियर बदलावों के साथ उतारी गई है जो बिक्री के लिए इसी महीने से उपलब्ध हो जाएगी। यह स्पेशल एडिशन पोलारिस व्हाईट, अल्टीमेट ब्लैक, सैफाइअर ब्लू और ओडिसी रेड सहित 4 कुल रंगों में उपलब्ध है।

एक्सटिरियर पर नजर डाले तो इस कार में दिया गया नया स्पोर्ट डिजाइन फ्रंट बम्पर, क्रोम से घिरी ब्लैक ग्रिल और नया रियर स्पोइलर पहली ही नजर में भाने वाली है, वहीं, केबिन में 7-इंच टचस्क्रीन/नेविगेशन इंफोटेन्मेंट यूनिट, सनरूफ, और स्पेयर व्हील जैसे फीचर्स शानदार हैं। केबिन को लेदर, एलम्यूनियम एक्सेंट और वूड फिनिश टच से और भी खूबरसूरत बनाया गया है। एयरो स्पोर्ट में 2.2 लीटर का डीज़ल इंजन लगा है जो 187बीएचपी पावर 3500आरपीएम पर और 450एनएम टॉर्क 2000आरपीएम पर जेनरेट करता है।

साथ ही, 8-स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स, रियर व्हील्स पर पावर डिलीवरी देते हैं। जानकारी के अनुसार, वर्तमान में चल रहे एक्सएफ वर्जन को जल्दी ही इस नए वर्जन से बदल दिया जाएगा जो हालही में हुए न्यूयॉर्क ऑटो शो में डिस्प्ले हुआ था। इस मौके पर जेगुआर लैंड रोवर के प्रेसिडेंट रोहित सूरी ने कहा कि ""जेगुआर एक्सएफ अपनी डायन्मिक डिज़ाइन, शानदार परफोरमेंस, आसान ड्राइविंग और पावर के लिए जानी जाती है। नई एक्सएफ एयरो स्पोर्ट कार का यह स्पेषल एडिषन जेगुआर के लग्ज़री स्पोर्ट सेलून सेग्मेंट में हमारे युवा और विवेकी ग्राहकों के बीच बेहद लोकप्रिय मॉडल साबित होगा।""