businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

फोर्ड, आयशर मोटर्स का आंशिक संचालन शुरू

Source : business.khaskhabar.com | Dec 09, 2015 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 Ford, Eicher Motors resume partial operations चेन्नई। कार निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया और दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी आयशर मोटर्स लिमिटेड ने मंगलवार को कहा कि यहां उनके संयंत्रों का संचालन आंशिक रूप से शुरू हो गया है। फोर्ड इंडिया ने एक बयान में कहा कि उसके चेन्नई संयंत्र में इंजन एसेम्बली का काम शुरू हो गया है।

बयान में कहा गया है, ""वाहन एसेम्बली का काम तक तक रूका रहेगा, जब तक हमारी टीम हमारे संयंत्र और हमारे आपूर्तिकर्ताओं के संयंत्रों पर प़डे प्रभाव का मूल्यांकन का काम पूरा नहीं कर लेते।""

आयशर मोटर्स ने अपने बयान में कहा कि यहां पास स्थिति तिरूवोियूर और ओरगदाम के दो संयंत्रों में मंगलवार को उत्पादन शुरू हो गया है। आयशर मोटर्स ने कहा, ""हमारे कई कर्मचारियों के अनुपस्थित रहने और हमारे स्थानीय आपूर्तिकर्ताओं के सामने पैदा हुई समस्या के कारण हम इस सप्ताह करीब 50 फीसदी क्षमता के साथ काम करेंगे और अगले सप्ताह तक 100 फीसदी क्षमता हासिल करने की योजना है।""

कंपनी ने कहा कि अभी तक की सूचना के मुताबिक, कंपनी की संपत्ति और इसके कर्मचारी सुरक्षित हैं। कंपनी ने कहा कि एक से छह दिसंबर तक संयंत्र के बंद रहने से 7,200 मोटरसाइकिलों का उत्पादन नहीं हो सका। साथ ही नवंबर में भी भारी बारिश के कारण 4,000 मोटरसाइकिलों का कम उत्पादन हुआ। दोनों कंपनियों ने भारी बारिश और बाढ़ के कारण अपने संयंत्रों का संचालन बंद कर दिया था।