businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

फिएट ने लॉन्च की पुंतो अबर्थ, क्रॉसओवर एवेंचुरा

Source : business.khaskhabar.com | Oct 20, 2015 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 Fiat India launch Fiat Abarth Punto, Abarth Avventura for Rs 9.95 lakhनई दिल्ली। त्यौहारी सीजन को देखते हुए इतालवी-अमेरिकी वाहन कंपनी फिएट क्रिसलर आटोमोबाइल्स ने दो कारें- प्रीमियम हैचबैक पुंतो अबर्थ और क्रॉसओवर एवेंचुरा लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इन नए मॉडलों की कीमत 9.95 शुरूआती कीमत रखी है।

कंपनी को उम्मीद है कि ये दो नए वाहन भारत में उसके लिए पासे पलटने वाले हो सकते हैं। फिएट क्रिसलर आटोमोबाइल्स इंडिया के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक केविन फ्लाइन ने कहा, "हमें लगता है कि भारत में फिएट को फिर से अग्रणी कतार में खडी करने के लिए ए वाहन अहम भूमिका निभाएंगे। अबर्थ पुंतो में 1400 सीसी का पेट्रोल इंजन लगा है और यह 145 हार्सपावर की शक्ति देता है।

उन्होंने कहा कि कंपनी की योजनाओं में भारत के लिए एक बडा हिस्सा है। "हम निश्चित तौर पर और उम्दा वाहन भारतीय बाजार में पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस साल अगस्त में कंपनी ने अपना प्रीमियम स्पोट्र्स हैचबैक अबर्थ 595 कंपटीशन पेश किया जिसकी कीमत 29.85 लाख रूपए हैं। जुलाई में फिएट क्रिसलर ने घोषणा की थी कि वह जीप मॉडल के उत्पादन में सहयोग के लिए टाटा मोटर्स के साथ संयुक्त उद्यम में 28 करोड डॉलर का निवेश करेगी। जीप मॉडल के 2017 के दूसरी तिमाही में पेश किए जाने की संभावना है।