businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जल्द ही आपको नए टूल के साथ इन-ऐप पॉडकास्ट बनाने की सुविधा देगा स्पोटिफाई

Source : business.khaskhabar.com | July 02, 2022 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 spotify may soon let you create in app podcasts with new tools 519483सैन फ्रांसिस्को । म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पोटिफाई ने घोषणा की है कि वह नए टूल्स का परीक्षण कर रहा है जो यूजर्स को सीधे मुख्य ऐप से पॉडकास्ट रिकॉर्ड करने, एडिट करने और पब्लिश करने की अनुमति देगा।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने इस फीचर को पिछले महीने न्यूजीलैंड में पेश किया था। यह पॉडकास्ट के लिए एक त्वरित टेक रिकॉर्ड करने और प्रकाशित करने के लिए स्पोटिफाई के स्वामित्व वाले एंकर की तरह एक अलग ऐप रखने की आवश्यकता को हटा देगा।

आउटगोइंग स्पॉटिफाई के कार्यकारी और एंकर के सह-संस्थापक माइकल मिग्नानो ने इस फीचर के लॉन्च पर ध्यान दिया और कहा कि यह यूजर्स को 'कोई अतिरिक्त उपकरण या हार्डवेयर की आवश्यकता नहीं' के साथ एक एपिसोड बनाने की अनुमति देगा।

2019 में एंकर का अधिग्रहण करने के बाद वह ऑडियो स्ट्रीमिंग कंपनी में शामिल हो गए।

स्पॉटिफाई न्यूजीलैंड द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो से पता चलता है कि यदि आपके पास यह सुविधा है, तो आपको होम स्क्रीन पर नीचे बार में 'योर लाइब्रेरी' के बगल में एक प्लस बटन दिखाई देगा। यदि आप उस पर टैप करते हैं, तो आपके पास 'पॉडकास्ट रिकॉर्ड करें' या 'प्लेलिस्ट बनाएं' के विकल्प हैं।

एक बार जब आप रिकॉर्ड पॉडकास्ट विकल्प पर टैप करते हैं, तो आपको एक लैंडिंग स्क्रीन और एक क्लिप रिकॉर्ड करना शुरू करने के लिए एक रिकॉर्ड बटन दिखाई देगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि आप एक बार में ऑडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं या ब्रेक लेने के लिए पॉज बटन दबा सकते हैं।

एक बार जब आप रिकॉर्डिग समाप्त कर लेते हैं, तो आप क्लिप को एडिट कर सकते हैं और उपलब्ध ट्रैक के प्रीसेट के माध्यम से पृष्ठभूमि संगीत जोड़ सकते हैं।

एडिटिंग के बाद, आप एक शीर्षक निर्दिष्ट कर सकते हैं, एपिसोड का विवरण डाल सकते हैं, किसी अन्य पॉडकास्ट या गीत को टैग कर सकते हैं और प्रकाशित कर सकते हैं।

फिलहाल, कोई विवरण नहीं है कि क्या यह टूल अन्य बाजारों में यूजर्स के लिए उपलब्ध है और आप अपने पॉडकास्ट के लिए एनालिटिक्स तक कैसे पहुंच सकते हैं।

--आईएएनएस

[@ यहां "पवित्र" लडकियों को मिलती है स्कॉलरशिप]


[@ पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये सरल उपाय ]


[@ लियोनार्डो ने ऐसे भगाया तनाव]


loading...