businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

स्पाइस 40 नए हैंडसेट करेगी लॉन्च

Source : business.khaskhabar.com | Oct 22, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 spice festival season will launch 40 low cost handsetsनई दिल्ली। मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी स्पाइस मोबाइल्स की त्यौहारों के इस मौसम में 5,000 रूपए से कम कीमत वाले नए स्मार्टफोन पोर्टफोलियो- एक्स लाइफ सीरीज के साथ हैंडसेट की ब़डी रेंज पेश करने की योजना है।

सस्ते हैंडसेट की सीरिज पेश कर कंपनी का लक्ष्य देश के दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में बडी हिस्सेदारी हासिल करना है। कंपनी ने इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए सस्ते हैंडसेट के 40 फोन का व्यापक पोर्टफोलियो तैयार किया है।

स्पाइस मोबाइल्स के सीईओ अमनदीप सिंह ने कहा, "व्यापक बाजार शोध के बाद हमने देखा है कि दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में लोगों की जीवन शैली काफी व्यस्त है, वह अपनी स्मार्टफोन की स्क्रीन की सुरक्षा व मजबूती को लेकर काफी चिंतित रहते हैं।

इस बात को ध्यान में रखते हुए हम नए और मजबूत ड्रैगनट्रेल ग्लास से युक्त स्मार्टफोन की व्यापक सीरिज उतारने को लेकर काफी उत्साहित हैं।" बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध स्पाइस मोबाइल्स की भारतीय मोबाइल हैंडसेट बाजार में 4 से 5 फीसद हिस्सेदारी है। यह दो करोड ग्राहक आधार के साथ तेजी से उभरती मोबाइल इंटरनेट उपकरण कंपनी है।