businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

निवेशक समूह ने सास फर्म जेंडेस्क को 10.2 अरब डॉलर में खरीदा

Source : business.khaskhabar.com | Jun 25, 2022 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 investor group acquires saas firm zendesk for $102 bn 518772सैन फ्रांसस्किो । सॉ़फ्टवेयर-एज-ए-सर्विस (सास) प्लेटफॉर्म जेंडेस्क को वैश्विक निवेश फर्म परमिरा और हेलमेन एंड फ्राइडमेन के नेतृत्व में एक समूह द्वारा 10.2 अरब डॉलर के ऑल-कैश सौदे में अधिग्रहीत किया गया है। इस समझौते की शर्तो के तहत, जेंडेस्क शेयरधारकों को प्रति शेयर 77.50 डॉलर प्राप्त होगा। यह ऑफर 23 जून को जेंडेस्क के क्लोजिंग स्टॉक मूल्य से लगभग 34 प्रतिशत अधिक प्रीमियम का प्रतिनिधित्व करता है।

लेन-देन पूरा होने पर जेंडेस्क एक निजी तौर पर आयोजित कंपनी बन जाएगी।

जेंडेस्क के संस्थापक, अध्यक्ष और सीईओ, मिकेल स्वेन ने कहा, "यह जेंडेस्क के लिए भागीदारों के साथ एक नए अध्याय की शुरुआत है जो हमारे चुस्त प्रोडक्ट्स और प्रतिभाशाली टीम की ताकत के साथ गठबंधन कर रहे हैं और हमारे विकास प्रक्षेपवक्र को जारी रखने के लिए संसाधन और विशेषज्ञता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

जेंडेस्क ने 2007 में दुनियाभर के किसी भी व्यवसाय को अपनी ग्राहक सेवा ऑनलाइन लेने में सक्षम बनाकर ग्राहक अनुभव क्रांति की शुरुआत की।

आज, जेंडेस्क टेलीफोनी, चैट, ईमेल, मैसेजिंग, सोशल चैनलों, समुदायों, समीक्षा साइटों और सहायता केंद्रों पर लाखों ग्राहकों के साथ 100,000 से अधिक ब्रांडों को जोड़ रहा है।

कंपनी दुनियाभर में 6,000 से अधिक लोगों को रोजगार देती है।

परमिरा के पार्टनर, रयान लैंफर ने कहा, "हमारा मानना है कि जेंडेस्क सार्थक बातचीत को सक्षम करने और किसी भी चैनल पर आकर्षक व्यावसायिक परिणाम देने के लिए अद्वितीय स्थिति में है।"

हेलमैन एंड फ्रीडमैन के पार्टनर तारिम वसीम ने कहा, "हम कंपनी के विकास के अवसर पर गहरा विश्वास करते हैं, क्योंकि यह दुनिया भर के व्यवसायों को अपने ग्राहकों को खुश करने में मदद करता है।"

हेलमैन एंड फ्रीडमैन और परमिरा के अलावा, निवेशक समूह में अबू धाबी निवेश प्राधिकरण (एडीआईए) और जीआईसी की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी शामिल है।

लेन-देन इस वर्ष की चौथी तिमाही में बंद होने की उम्मीद है और यह प्रथागत समापन शर्तो के अधीन है।

--आईएएनएस


[@ BP, ब्लडशुगर हो काबू में तो नहीं सताएगा यह रोग]


[@ इस गुफा का चमत्कार सुनकर रह जाएंगे दंग]


[@ ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा: घर बेचा, नौकरी छोड फिर...]


loading...