businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

फ्लिपकार्ट फिर ला रहा बंपर छूट

Source : business.khaskhabar.com | Sep 29, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 flipkart then bringing bumper discounts  बेंगलुरू। देश की अग्रणी ई-रिटेलर कंपनी फ्लिपकार्ट ठीक एक साल बाद फिर से अपने ग्राहकों के लिए बंपर छूट "बिग बिलियन सेल" ला रहा है। फ्लिपकार्ट ने सोमवार को 13 से 17 अक्टूबर के बीच चलने वाले इस ऑफर की घोषणा की। ठीक एक साल पहले इसी तरह की छूट की योजना पर फ्लिपकार्ट पर कीमतों के साथ धोखाधडी करने का आरोप लगा था।

तब फ्लिपकार्ट की वेबसाइट भी क्रैश कर गई थी। फ्लिपकार्ट ने एक वक्तव्य जारी कह कहा, "आगामी छूट सिर्फ एप के जरिए खरीदारी पर दी जाएगी। हमारे "बिग बिलियन डेज" के तहत ग्राहकों को 70 से अधिक उत्पाद वर्गो में बेहद आकर्षक ऑफर और छूट प्रदान दिए जाएंगे।"

पिछली बार कंपनी ने जहां अपनी वेबसाइट पर यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए रखा था, वहीं अगले महीने पेश की जा रही छूट पांच दिनों तक जारी रहेगी। पिछले वर्ष कंपनी ने दावा किया था कि बिग बिलियन सेल ऑफर वाले दिन फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर एक अरब हिट हुए थे।

फ्लिपकार्ट के वाणिज्यिक प्लेटफॉर्म प्रमुख मुकेश बंसल ने कहा, "आगामी ऑफर में उपहारों और अन्य उत्पादों पर विशेष छूट प्रदान की जाएगी। हमारे ग्राहक वस्त्र, जूते-चप्पल, मोबाइल, फर्नीचर, लैपटॉप, खिलौने, घरेलू उपयोग के उपकरण, गहने, घडियां और घरेलू साज-सज्जा के सामानों की खरीदारी कर सकेंगे।"