businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

एमटीएनएल की शेयर हटाने की कोई योजना नहीं

Source : business.khaskhabar.com | July 04, 2015 | businesskhaskhabar.com Market News Rss Feeds
 No proposal of delisting shares from stock exchanges: MTNLनई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी एमटीएनएल ने शुक्रवार को कहा कि उसकी अपने शेयरों को शेयर बाजार से हटाने की कोई योजना नहीं है। शेयरों को हटाने की खबरों के बाद कंपनी के शेयर मूल्यों में आई तेजी पर एमटीएनएल ने बीएसई को भेजे स्पष्टीकरण में कहा कि जहां तक एमटीएनएल का सवाल है, इस तरह का कोई प्रस्ताव बोर्ड के विचाराधीन नहीं है।

दोपहर के कारोबार में एमटीएनएल का शेयर 19.88 फीसदी चढकर 19.90 रूपऎ पर पहुंच गया। इस बीच, दूरसंचार सचिव राकेश गर्ग ने कहा कि बीएसएनएल व एमटीएनएल के विलय पर कोई भी फैसला भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) समिति की रिपोर्ट के अध्ययन के बाद किया जाएगा। यह रिपोर्ट जल्द सौंपी जाएगी। दूरसंचार विभाग ने आईआईएम बंगलूरू से बीएसएनएल व एमटीएनएल के विलय पर व्यवहार्यता रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

वहीं शेयर बाजारों से कंपनी के शेयर हटाने की खबरों से बंबई शेयर बाजार में एमटीएनएल का शेयर 19.88 फीसदी तक चढकर 19.90 रूपए पर पहुंच गया। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में यह 19.94 फीसदी की बढत के साथ अपने ऊपरी सर्किट 19.85 रूपए पर पहुंच गया था। कंपनी का बाजार पूंजीकरण 208.7 करोड रूपए बढकर 1253.70 करोड रूपए हो गया।