businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

कार्बन का सस्ता स्मार्टफोन पेश

Source : business.khaskhabar.com | Sep 02, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 Karbonn Titanium S200 launched at Rs 4999 in Indiaनई दिल्ली। घरेलू हैंडसेट विनिर्माता कंपनी कार्बन ने मंगलवार को एक नया स्मार्टफोन टाइटेनियम एस200 लांच किया, जिसकी कीमत 4,999 रूपये है। स्मार्टफोन ऑनलाइन बाजार स्त्रैपडील की साझेदारी में पेश किया गया है।

हैंडसेट का डिस्प्ले पांच इंच का है। इसका आठ मेगापिक्सेल के रियर कैमरे में ऑटो फोकस की सुविधा है और इसके साथ दो एलईडी फ्लैश लाइट भी हैं। फ्रंट कैमरा 3.2 मेगापिक्सेल का है। फोन में 1.2 गीगाहट्र्ज क्वोड-कोर प्रोसेसर, एक जीबी रैम और 2,600 एमएएच एलआई-पॉलीमर बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

कार्बन मोबाइल्स के कार्यकारी निदेशक शशीन देवसरे ने कहा, ""स्मार्टफोन चूंकि उपभोक्ता मनोरंजन सामग्री के लिए एक प्राथमिक स्क्रीन हो गया है, इसलिए हमने बजट सेगमेंट में एक बेहतर स्क्रीन पेश करने की जरूरत समझी।""

उन्होंने कहा, ""टाइटेनियम एस200 के लिए हमने स्त्रैपडील के साथ करार किया है, ताकि उपभोक्ताओं को खरीदारी करने के लिए आसान विकल्प मिल सके।"" दो सिम वाले फोन की इंटरनल मेमोरी आठ जीबी की है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 21 भारतीय भाषाओं के कीबोर्ड हैं। इसमें पांच भारतीय यूजर इंटरफेस भाषा की भी सुविधा है। कार्बन के 85 हजार से अधिक रिटेल साझेदार और 900 से अधिक सेवा केंद्र हैं।

(IANS)