businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

कम कीमत और दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

Source : business.khaskhabar.com | Mar 11, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 InFocus Launched Bingo 20 With 8 Megapixel Cameraनई दिल्ली। अमेरिकन कंपनी इनफोकस ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इनफोकस ने अपने इस स्मार्टफोन को बिंगो 20 के नाम से लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में। इस फोन में 4.5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। बिंगो 20 एंड्रॉयड के 5.1 लॉलीपाप बेस्ड इनफोकस के यूआई इनलाइफ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

इस स्मार्टफोन में 1जीबी रैम दी गई है। बिंगो 20 की इंटरनल मेमोरी 8 जीबी है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 64 जीबी तक बढा सकते हैं। अब बात करें इसके कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इस स्मार्टफोन में दोनों तरफ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो यह फोन 4जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे अन्य फीचर्स भी मौजूद हैं। इसमें 2300 एमएएच पावर की बैट्री लगाई गई है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 5,749 रूपये रखी है। फिलहाल यह फोन कंपनी की वेबसाइट पर दर्ज किया गया है। हालांकि कंपनी इसकी बिक्री कब से शुरू करेगी, अभी यह जानकारी नहीं दी गई है।