businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

आईआरसीटीसी स्पेशियलिटी रेस्तरां खोलेगी

Source : business.khaskhabar.com | Jun 29, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 IRCTC specialty restaurants openनई दिल्ली। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) राष्ट्रीय राजधानी में आईटीडीसी द्वारा संचालित होटल जनपथ में एक स्पेशियलिटी रेस्तरां खोलने की तैयारी में है। आईआरसीटीसी के जनसंपर्क विभाग के प्रबंधक श्री संदीप दत्ता ने कहा, ""आईआरसीटीसी होटल जनपथ में रेस्तरां खोलने हेतु जगह लेने के लिए आईटीडीसी के साथ बातचीत के अंतिम दौर में है।""

अधिकारी ने कहा कि आईआरसीटीसी ने बार और खान-पान की सुविधाओं के लिए एक स्पेशियलिटी रेस्तरां शुरू करना चाहता है। इसके अलावा, इस रेस्तरां के छवि निर्माण के लिए एक स्थापित सलाहकार नियुक्त करने की भी योजना है। उन्होंने कहा, ""आईआरसीटीसी देश भर में अपने ब्रांड की उपस्थिति के साथ इस उद्यम को मजबूत करने की योजना बना रही है।""

ई-टिकटिंग के लिए भारतीय रेलवे की पीएसयू, आईआरसीटीसी ने ब़डे पैमाने पर खानपान और पर्यटन को बढ़ावा देने के क्षेत्र में प्रवेश किया है। राजधानी और दुरांतो जैसी कुछ प्रमुख रेलगाç़डयों में भोजन उपलब्ध कराने के अलावा, यह दिल्ली और नोएडा में अपने बेस किचेन के माध्यम से सैमसंग, नोकिया, एचसीएल और ऑक्सफोर्ड युनिवर्सिटी प्रेस जैसे अपने कॉरपोरेट ग्राहकों की जरूरते भी पूरा करती है।