businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ब्लैकबेरी का पहला एंड्रॉयड फोन 28 जनवरी को भारत में

Source : business.khaskhabar.com | Jan 19, 2016 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 BlackBerry Priv with Android set to launch in India on January 28नई दिल्ली। कनाडा की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी अपने पहले एंड्रॉयड स्मार्टफोन प्रीव को भारत में 28 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है। अपने इस पहले एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इन्विटेशन भेजना भी शुरू कर दिया है। ब्लैकबेरी का मानना है कि उनका यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे सिक्योर स्मार्टफोन है। कंपनी को भारत में इस फोन से काफी उम्मीदे हैं। अब हम आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बता दें।

ब्लैकबेरी के इस पहले एंड्रॉयड स्मार्टफोन प्रीव में 5.4 इंच की एचडी डिस्प्ले है। साथ ही इसकी स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 4 भी लगाया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। प्रीव में ब्लैकबेरी ने 3 जीबी रैम लगाई है। इस फोन की इंटरनल मेमोरी 32 जीबी है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 200 जीबी तक बढा सकते हैं।

बात करें इसके कैमरे की तो इसमें 18 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरादिया गया है। इसके अलावा इस फोन में कई अन्य फीचर्स भी हैं। अमेरिका में यह फोन 43,450 रूपये में बेचा जा रहा है। भारत में इस फोन की क्या कीमत होगी फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है।