businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जेट एयरवेज ने घटाए बिजनेस क्लास के किराए

Source : business.khaskhabar.com | July 19, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
  jet airways slashes business class faresमुंबई। जेट एयरवेज ने मानसून ऑफर पेश किया किया। सोमवार से शुरू हो रहे इस ऑफर के तहत घरेलू मार्गो पर एक हजार किलोमीटर से लंबी दूरी की यात्रा के लिए बिजनेस श्रेणी का किराया 20 फीसदी घटा दिया गया है जबकि 1,000 किलोमीटर से कम दूरी वाली यात्रा के लिए भी किराया कम किया गया है, जिसकी शुरूआत 6,999 रूपये से होती है।

कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी राज शिवकुमार ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा,घरेलू मार्गो पर अपने अतिथियों के लिए इस मानसून ऑफर की घोषणा कर हम काफी खुश हैं। जेट एयवेज की ओर से ग्राहकों को खुशी देने वाली यह एक और पहल है।

1,000 किलोमीटर से कम लंबे मार्ग पर योजना का लाभ 20 जुलाई से 31 जुलाई के बीच टिकट लेने पर मिलेगा, जबकि 1,000 किलोमीटर से अधिक लंबे मार्ग पर ऎसी कोई समय सीमा नहीं रखी गई है। इन टिकटों पर 20 जुलाई से 15 अक्टूबर तक यात्रा की जा सकेगी। यह ऑफर सीधी उडान और वाया उडान दोनों पर लागू होगी। कंपनी ने कहा कि देश के सभी गंतव्यों के लिए प्रीमियर या बिजनेस श्रेणी में 750 किलोमीटर से छोटे मार्ग पर न्यूनतम किराया 6,999 रूपये और 750-1,000 किलोमीटर मार्ग पर प्रीमियर श्रेणी में न्यूनतम किराया 8,999 रूपये होगा। (आईएएनएस)