businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वॉलमार्ट ने बंद की डोनाल्ड ट्रंप विरोधी अल्बम की बिक्री

Source : business.khaskhabar.com | Dec 22, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 walmart to stop selling album opponent donald trumpलॉस एंजेलिस। रैपर रिक रॉस के अल्बम "ब्लैक मार्केट" में अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन पार्टी के दावेदार डोनाल्ड ट्रंप विरोधी बोल होने की वजह से इसकी बिक्री प्रभावित हो सकती है। वेबसाइट "ऎसशोबिज डॉट कॉम" की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ रिपोर्टो के मुताबिक, अमेरिका के मल्टीनेशनल खुदरा निगम वॉलमार्ट ने रॉस के हालिया अल्बम में ट्रंप के बारे में आक्रमक बोल होने की वजह से इसकी बिक्री रोक कर दी है।

अल्बम के गाने "फ्री एंटरप्राइज" के बोल पर आपत्ति जताई गई है। "ब्लैक मार्केट" अल्बम को वॉलमार्ट से हटवाने के पीछे लेखक मार्क डाइस जिम्मेदार हैं। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने फ्री एंटरप्राइज गाने में ट्रंप की हत्या से संबंधित बोल के बारे में अवगत कराने के लिए वॉलमार्ट के साथ ही अमेजन, टारगेट और आईटयून जैसे अन्य ब़डे रिटेलर्स से संपर्क किया।

मार्क ने यूटयूब चैनल पर अपने नए वीडियो के एक कैप्शन में लिखा, ""मीडिया विश्लेषक मार्क डाइस के यह बताने पर कि रॉक रॉस के नए अल्बम "ब्लैक मार्केट" के पहले गाने "फ्री एंटरप्राइज" में डोनाल्ड टं्रप की हत्या का आह्वान किया गया है, वॉलमार्ट ने अल्बम की बिक्री से हाथ खींच लिए हैं।"" "ब्लैक मार्केट" फिलहाल वॉलमार्ट की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन अन्य तीन रिटेलर्स इसे अब भी बेच रहे हैं।