businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वेदांत का खोई बाजार हिस्सेदारी पुन: प्राप्त करने पर विचार

Source : business.khaskhabar.com | July 13, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 vedanta plans to regain Lost market, must readपणजी। वेदांत लिमिटेड ने गोवा सरकार द्वारा पट्टों के नवीकरण के बाद राज्य में अपनी पूर्व खनन क्षमता का 80 फीसदी हिस्सा हासिल कर लिया है और अब वह अपनी खोई बाजार हिस्सेदारी फिर से प्राप्त करने पर विचार कर रही हैै। वेदांत रिसोर्सेज के मुख्य कार्यकारी टॉम अल्बानीज ने कहा, "गोवा में खनन गतिविधियां बंद होने के बाद में कई नई ऑस्ट्रेलियाई खानें शुरू हुईं और अन्य का उल्लेखनीय तौर पर विस्तार किया गया।

इसका अर्थ है कि हमें अपनी खोई हुई बाजार हिस्सेदारी फिर से प्राप्त करने के लिए संघर्ष करना होगा। हमें उम्मीद है कि हमारा प्रतिष्ठित ब्रांड, सेसा गोवा, बरकरार रहेगा लेकिन हमें मजबूत आपूर्तिकर्ताओं से मुकाबला करना होगा।" कंपनी अक्टूबर तक मानसून के बाद गोवा में खनन फिर शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

वेदांत ने अपना पंजीकरण कार्यालय गोवा से मुंबई स्थनांतरित करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, "ज्यादातर मंजूरी मिल गई है और हम शेष मंजूरी हासिल करने के लिए प्रयास कर रहे हैं। गोवा में मौजूदा 2 करोड टन की सीमा के तहत हमें गोवा में 55 लाख टन सालाना के बिक्री योग्य अयस्क की अंतरिम क्षमता का आवंटन किया गया है।"