businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

स्मार्टथिंग्स के लिए वेब डैशबोर्ड पर काम कर रहा सैमसंग

Source : business.khaskhabar.com | May 03, 2021 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 samsung working on web dashboard for smartthings 477152सोल। सैमसंग आखिरकार स्मार्टथिंग्स को एक्सेस करने के एक तरीके पर काम कर रहा है, जो एक वेब ब्राउजर के माध्यम से सपोर्टेड सबसे पुराने स्मार्ट होम प्लेटफॉर्म में से एक है।

स्मार्टथिंग्स वर्तमान में केवल एंड्रॉएड और आईओएस मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से ही एक्सेस किया जा सकता है।

कंपनी ने मई 2019 में स्मार्टथिंग्स के लिए एक वेब पैनल विकसित करना शुरू कर दिया था, हालांकि उसी साल अक्टूबर में क्लोज्ड अल्फा को बंद कर दिया गया था और सैमसंग ने पूर्ण रिलीज के लिए बहुत बड़े टेस्ट को लेकर तैयारी की थी।

एक स्मार्टथिंग्स डेवलपर की ओर से फोरम पोस्ट के अनुसार, वेब ऐप अभी भी विकास के चरण में है, लेकिन परियोजना कानूनी और सुरक्षा टीमों से स्थानांतरण (शिफ्टिंग) आवश्यकताओं में चल रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह पैनल इस हफ्ते की शुरूआत में माय डॉट स्मार्टथिंग्स डॉट कॉम से सुलभ सैमसंग अकाउंट वाले किसी भी यूजर के लिए लाइव हो गया है। हालांकि डेवलपर ने यह भी कहा है कि इसका कार्य अभी भी समाप्त नहीं हुआ है और कोई आधिकारिक सपोर्ट उपलब्ध नहीं है।

स्मार्टथिंग्स को मूल रूप से 2014 में सैमसंग द्वारा अधिग्रहित किए जाने से पहले 2012 में स्थापित किया गया था। यह अन्य प्लेटफॉर्म से कनेक्ट हो सकता है, जिसमें अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट शामिल हैं।

सैमसंग ने पहले स्मार्टथिंग्स के प्रबंधन के लिए एक विंडोज एप्लिकेशन की पेशकश की थी, लेकिन इसे 2019 में हटा दिया गया था।

कंपनी अब एक अपडेटिड डेस्कटॉप एप्लिकेशन पर काम कर रही है, जिसे मुख्य रूप से इसके नए गैलेक्सी बुक प्रो लैपटॉप के लिए डिजाइन किया गया है। (आईएएनएस)

[@ 1,497 क्रेडिट कार्ड्स संग बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड]


[@ दुष्कर्म का शिकार होते बचीं फराह ]


[@ गुणकारी अंगूर,जानिए इसके 5 लाभ]