businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

सैमसंग ने सैमसंग पे और हेल्थ ऐप्स से हटाए विज्ञापन

Source : business.khaskhabar.com | Oct 02, 2021 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 samsung removes ads from samsung pay health apps 492407सियोल। सैमसंग द्वारा अपने स्टॉक ऐप्स को विज्ञापनों से भरने के वर्षो के बाद, कंपनी ने आखिरकार उस प्रथा को बंद कर दिया है क्योंकि सैमसंग पे, वेदर और हेल्थ ने आधिकारिक तौर पर विज्ञापन देना बंद कर दिया है। सैमसंग कम्युनिटी फोरम के उपयोगकर्ताओं ने पाया कि सैमसंग पे ऐप से विज्ञापन अचानक गायब हो गए थे और टिजेनहेल्प पर लोगों की एक जाँच में सैमसंग के एक कर्मचारी की एक टिप्पणी का पता चला जो कुछ अच्छी खबरों की पुष्टि करता है।

9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, 1 अक्टूबर से सैमसंग ने सैमसंग पे और सैमसंग हेल्थ पर विज्ञापन देना बंद कर दिया है।

सैमसंग ने तकनीकी रूप से केवल अपने देश में इस बदलाव की पुष्टि की है, लेकिन बदलाव अमेरिका में भी देखे जा सकते हैं। कंपनी ने घोषणा की कि वह इस साल की शुरुआत में विज्ञापनों को हटा देगी।

शुक्रवार से पहले, सैमसंग पे ने अपने पे टैब पर बैनर विज्ञापन दिए, जो अब गायब हो गए हैं।

सैमसंग अभी भी "होम" टैब पर ऐप के भीतर एक "फीचर्ड" अनुभाग दिखाता है जिसमें ऑफर शामिल हो सकते हैं, लेकिन ये पहले दिखाए गए स्पष्ट विज्ञापन नहीं हैं।

ऐप के शीर्ष पर दिखाई देने वाले बैनर विज्ञापन को हटाने के लिए सैमसंग हेल्थ को भी सर्वर-साइड अपडेट किया गया है। जबकि यह खंड अक्सर कसरत युक्तियों पर प्रकाश डालता है, इसने सैमसंग की स्मार्टवॉच सहित उत्पादों को भी बढ़ावा दिया है।

ऐसा लगता है कि सैमसंग वेदर ने भी अपने शीर्ष बैनर में विज्ञापन दिखाना बंद कर दिया है, ऐप अब केवल ऐप के शीर्ष पर तापमान और पूवार्नुमान दिखा रहा है। (आईएएनएस)

[@ टेलीविजन की इस अभिनेत्री को हुई 2 साल की सजा ]


[@ पिस्ता के हेल्थ के लिए गजब के करामात ]


[@ शिमला मिर्च के सेहतभरे लाभ]