businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ओला एप पर गोल्ड कॉयन आइकन

Source : business.khaskhabar.com | Nov 09, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 ola app on gold coins iconनई दिल्ली। निजी परिवहन के लिए लोकप्रिय मोबाइल एप ओला इस दिवाली पर दिल्ली-एनसीआर के उपभोक्ताओं के लिए एक खास मौका लेकर आया है, जिसके तहत शहर के कुछ सर्वश्रेष्ठ शेफ आपकी रसोई में स्वादिष्ट व्यंजन पकाएंगे। इसके अलावा धनतेरस के मौके पर दिल्ली एनसीआर के उपभोक्ता सीधे ओला एप पर गोल्ड कॉयन (सोने का सिक्का) के लिए भी अनुरोध कर सकते हैं। यहां जारी एक बयान के अनुसार, धनतेरस के मौके पर दिल्ली एनसीआर के उपभोक्ता सीधे ओला एप पर गोल्ड कॉयन के लिए भी अनुरोध कर सकते हैं।

इसके लिए उन्हें नौ नवम्बर को दोपहर 11 बजे से शाम साढ़े चार बजे के बीच गोल्ड कॉयन आइकन पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद चुनिंदा भाग्यशाली उपभोक्ताओं के घर एक कैब गोल्ड कॉयन के लिए एक गिफ्ट कार्ड लेकर पहुंचेगी। बयान के अनुसार, कैब ड्राइवर उपभोक्ता को नजदीकी कल्याण ज्वैलर्स के स्टोर पर लेकर जाएगा जिसके बाद उपभोक्ता मात्र 11 रूपये की टोकन राशि के साथ इस गिफ्ट कार्ड को सोने के सिक्के से भुना सकता है। बयान में कहा गया है कि अरबन क्लैप के साथ एसोसिएशन में 10 नवम्बर को ओला एप पर शेफ आइकन प्रस्तुत किया जाएगा जिसका इस्तेमाल करते हुए ओला के उपयोगकर्ता दिवाली की पूर्वसंध्या पर अपने घरों में आयोजित पार्टियों या फैमिली गेट टुगेदर के दौरान खास व्यंजन परोस सकेंगे। उपभोक्ताओं को लंच के लिए दोपहर 11 बजे से 2 बजे के बीच तथा डिनर के लिए शाम 5 बजे से 8 बजे के बीच ओला एप के शेफ आईकन पर क्लिक करना होगा जिसके बाद पांच सेलेब्रिटी शेफ- शेफ नीतेश, शेफ कनिष्क, शेफ पंकज, शेफ सोनू जुनेजा और शेफ पुष्कर ओला कैब में उपभोक्ता के घर पहुंचेंगे।

ये शेफ मात्र 200 रूपये प्रति व्यक्ति की मामूली राशि के साथ उपभोक्ताओं को स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाने का मौका प्रदान करेंगे, इन व्यंजनों को पकाने के लिए वे जरूरी सामग्री एवं विशेष उपकरण भी अपने साथ लेकर आएंगे। उपभोक्ता इस विशेष थ्री कोर्स मील के लिए शाकाहारी एवं मांसाहारी व्यंजनों का चुनाव कर सकते हैं। ओला के व्यापार प्रमुख दीप सिंह ने बताया, ""दीवाली खुशियों का, परिवार एवं दोस्तों के साथ समय बिताने का और शानदार व्यंजनों का लुत्फ उठाने का त्योहार है। ऎसे में जाने माने शेफ के हाथों पके भोजन का आनन्द लेने और सोने का सिक्का जीतने का मौका उपलब्ध कराकर हम उपभोक्ताओं की खुशियों को बेहद खास बनाना चाहते हैं।""

(आईएएनएस)