businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

अगले सप्ताह लॉन्च होगा लेनेवो वाइब शॉट स्मार्टफोन, जानिए फीचर

Source : business.khaskhabar.com | Sep 17, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 lenovo to launch vibe shot smartphone in india on 22 septemberनई दिल्ली। मोबाइन निर्माता कंपनी लेनेवो इंडिया अगले सप्ताह अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। लेनेवो एक इवेंट में अपने इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इस इवेंट को इंटरनेट पर लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा। कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को लेनेवो वाइब शॉट के नाम से लॉन्च करेगी। जैसा की इसके नाम से ही विदित हो रहा है, इस समार्टफोन की खासियत इसका दमदार कैमरा होगा।

फीचर्स.....

इस नए स्मार्टफोन लेनेवो वाइब शॉट में कंपनी 16 मैगापिक्सल का रियर कैमरा तीन कलर के एलईडी फ्लैश के साथ देगा। जबकि सेल्फी लवर्स के लिए फ्रंट में 8 मैगापिक्सल का कैमरा होगा। लेनेवो वाइब शॉट का कैमरा अंधेरे में भी साफ फोटो लेने में सक्षम होगा। यह एक ड्युल सिम सपोर्ट फोन होगा। इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन होगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के 5.0 लॉलीपाप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। साथ ही लेनेवो वाइब शॉट में 3 जीबी रैम लगी होगी और इसकी इंटरनल मैमोरी 32 जीबी होगी जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढा भी सकते हैं।

वाइब शॉट 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी सपोर्ट के साथ आएगा। अच्छे बैट्री बैकअप के लिए कंपनी ने इसमें 2900 एमएएच की बैट्री लगाई है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रूपये के आसपास होगी।