businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

भारत में मामाअर्थ की पेरेंट कंपनी होनासा को मिला 2022 का पहला यूनिकॉर्न

Source : business.khaskhabar.com | Jan 01, 2022 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 india gets 1st unicorn of 2022 in mamaearth parent honasa 501469गुरुग्राम । डिजिटल-फस्र्ट कंज्यूमर ब्रांड प्लेटफॉर्म होनासा, (जिसके पास मामाअर्थ जैसे पर्सनल केयर ब्रांड हैं) ने शनिवार को कहा कि उसने सिकोइया के नेतृत्व में 5.2 करोड़ डॉलर जुटाए हैं, जो 2022 का पहला भारतीय यूनिकॉर्न बन गया है। नए ब्रांड लॉन्च करने के साथ, होनासा कंज्यूमर प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि वह मौजूदा ब्रांडों - मामाअर्थ और द डर्मा कंपनी के लिए आक्रामक रूप से वितरण का विस्तार करता रहेगा और सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल को लेकर रणनीतिक अकार्बनिक विकास के अवसरों का पता लगाएगा।

होनासा के सह-संस्थापक और सीईओ, वरुण अलघ ने कहा, "हमारे प्रमुख ब्रांड, मामाअर्थ ने गुडनेस इनसाइड के एक मजबूत उद्देश्य के साथ खुद को डी2सी पर्सनल केयर में एक लीडर के रूप में स्थापित किया है। मामाअर्थ के पैमाने और द डर्मा कंपनी की सफलता को देखते हुए, हमें विश्वास है कि हमारे पास ब्रांड बनाने की विशेषज्ञता है।"

इस दौर में बेल्जियम स्थित निवेश कंपनी सोफिना वेंचर्स एसए और यूएई स्थित भारत केंद्रित फंड इवॉल्वेंस ने भी भाग लिया।

इस दौर ने कर्मचारियों को अपने निहित ईएसओपी का मुद्रीकरण करने का अवसर भी दिया।

सिकोइया इंडिया के एमडी ईशान मित्तल ने कहा, "चूंकि एफएमसीजी ब्रांडों की खोज और खपत डिजिटल चैनलों से अधिक प्रभावित हो रही है, यह संस्थापकों को भविष्य के ब्रांड बनाने का एक अनूठा अवसर प्रदान कर रहा है।"

वर्तमान में भारत के 1,000 से अधिक शहरों में सेवा प्रदान करने वाला, होनासा केवल पांच वर्षों में एक अरब डॉलर का पर्सनल केयर हाउस ऑफ ब्रांड्स बन गया है।

भारत में यह देखने को मिला है कि कम से कम 42 स्टार्टअप यूनिकॉर्न बन गए हैं (प्रत्येक का बाजार मूल्यांकन 1 अरब डॉलर से अधिक है), जिन्होंने कुल निवेश में 39 अरब डॉलर से अधिक का पंजीकरण कराया था। (आईएएनएस)

[@ पीवी सिंधु पर पूर्व कोच ने लगाए गंभीर आरोप, कहा: संवेदनहीन इंसान हैं सिंधु]


[@ बूझो तो जाने,ये चेहरा बच्ची का या बूढी का...]


[@ बेटी को लेकर किम ने किया खुलासा]