businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वाराणसी-शारजाह के बीच सीधी उडान 17 से

Source : business.khaskhabar.com | July 31, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 air india express to start new direct flights between varanasi and shajjahनई दिल्ली। एयर इंडिया एक्सप्रेस 17 अगस्त से वाराणसी से शारजाह के बीच सीधी उडान शुरू कर रहा है। कुल 186 सीटर यह हवाई जहाज प्रत्येक सोम, गुरू और शनिवार को आएगा-जाएगा। बनारस से यह शाम 5 बजे उडान भरेगा और 7.30 बजे पहुंचेगा। शारजाह से यह सुबह 10.50 बजे उडेगा और शाम 4 बजे यहां पहुंचेगा। इस तरह वाराणसी से शारजाह जाने वालों को अब लखनऊ के चक्कर नहीं काटने पडेंगे। एक्सप्रेस के सीईओ के श्यामसुंदर ने शुक्रवार को वाराणसी में प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि एक तरफ का किराया 8500 और दोनों तरफ का 15 हजार रूपये होगा।

उन्होंने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस से जिन लोगों ने लखनऊ से शारजाह के लिए बुकिंग करा रखी है। अगर वह चाहें तो 30 सितंबर तक की बुकिंग को स्थगित कराकर बनारस से सीधे शारजाह के लिए बुकिंग करा सकेंगे। इसके लिए कोई भी अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा।

उन्होंने बताया कि यह एयर इंडिया एक्सप्रेस की गल्फ कंट्री में पहली उडान सेवा है। जल्द ही लखनऊ से मस्कट के लिए भी हवाई सेवा शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस मार्च से जुलाई के बीच 3 एयरक्राफ्ट लेने वाला है। इसके बाद हम थाई देशों की सेवाएं भी शुरू करेंगे। के. श्याम सुंदर ने बताया कि सिर्फ एयर इंडिया एक्सप्रेस ही यात्रियों को निशुल्क खाना भी उपलब्ध कराता है।