businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

नए अवतार में आया वे2एसएमएस, अब देगा खबरें भी

Source : business.khaskhabar.com | Jan 01, 2016 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Ways2sms in new style, provide news in 8 languages  नई दिल्ली। बिना किसी शुल्क के इंटरनेट के जरिए मोबाइल पर एसएमएस भेजने की सुविधा देने वाले वे2एसएमएस नए अवतार में फिर से वापसी की है। वे2 के नए नाम से शुरू किए गए इस वेबसाइट के जरिए कंपनी अब एसएमएस भेजने की सुविधा प्रदान करने के अलावा ताजा खबरें भी प्रसारित करेगी। वे2 से अंग्रेजी के साथ-साथ आठ भारतीय भाषाओं में लघु समाचार सेवा शुरू की गई है। वे2 नाम से मोबाइल एप भी लांच किया गया है, जिसका इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं को कोई खबर 400 वर्ड की पत्रिका के रूप में मिलेगी।

इस सेवा हेतु कम्पनी के संस्थापक राजू वनापला ने लगभग 20 लाख डॉलर का निवेश किया है और मोबाइल एप्लिकेशन की इस नई रोमांचक सेवा को शुरू करने में लगभग एक वर्ष का समय लग गया।

राजू वनापला ने कहा, "वे2 अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगू, मराठी, मलयालम, तमिल, बंगाली, गुजराती और कन्ऩड भाषाओं में ये खबरें जारी करेगा, जो समय के आभाव के चलते समाचार से वंचित रहने वाले लोगों हेतु निश्चित रूप से कहीं भी और कभी भी खबर पहुंचाने में उपयोगी साबित होगा।" वे2 एसएमएस के इस समय लगभग 4.5 करो़ड उपभोक्ता हैं। (IANS)