businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वोडाफोन की महानगरों में 4जी सेवा मार्च 2016 तक

Source : business.khaskhabar.com | Dec 21, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Vodafone metro cities 4G service by March 2016नई दिल्ली। प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया मार्च 2016 तक मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू और कोलकाता में अपनी 4जी सेवा लांच कर देगी। कंपनी ने तिरूवनंतपुरम में सोमवार को 4जी सेवा लांच कर दी। यह जानकारी कंपनी सोमवार को जारी किए गए एक बयान में दी। बयान में कहा गया है, ""वोडाफोन 4जी सेवा का विस्तार करने की प्रक्रिया तेज करेगी और मार्च 2016 से पहले प्रमुख महानगरों -मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू और कोलकाता- में इसे लांच कर देगी।""

बयान में कहा गया है, ""इन स्थानों पर 4जी सेवा का परीक्षण चालू हो गया है और इसके लिए कंपनी ने प्रमुख वैश्विक प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनियों से साझेदारी की है।"" कंपनी ने सोमवार को केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम में 4जी सेवा लांच कर दी है। इसके साथ ही राज्य के 10 शहरों में कंपनी की 4जी सेवा शुरू हो गई है।

कंपनी के दक्षिण भारतीय संचालन के निदेशक सुरेश कुमार ने कहा, ""4जी सेवा में नवाचारों के जरिए मोबाइल अनुभव में क्रांतिकारी परिवर्तन ला देने की क्षमता है।"" उन्होंने कहा, ""वोडाफोन की वैश्विक विशेषज्ञता और 19 देशों में फैले सबसे ब़डे 4जी नेटवर्क से हमें इस प्रौद्योगिकी और 4जी उपभोक्ताओं की जरूरत की बेहतर समझ मिलती है।""