businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वेदांत समूह का नया प्रतीक चिह्न जारी

Source : business.khaskhabar.com | May 05, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Vedanta Limited launches new logoबालकोनगर। भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) की मातृ कंपनी वेदांत समूह ने सोमवार को अपना नया प्रतीक चिह्न (लोगो) जारी कर दिया है। यह लोगो वेदांत समूह की उस कटिबद्धता को नए सिरे से परिभाषित करेगा जो स्टेकहोल्डरों के लिए अत्याधुनिक तकनीकों के जरिए नवाचार करते हुए कम प्रचालन लागत पर विकास पथ पर अग्रसर रहने में विश्वास रखता है। नया लोगो "सेसा स्टरलाइट लिमिटेड" का नाम बदलकर "वेदांत लिमिटेड" होने के बाद जारी किया गया है। यह एक मील का पत्थर है जो समूह के वैश्विक व्यवसाय, समुदाय और स्टेकहोल्डरों के बीच मजबूत तालमेल और प्रगति यात्रा की छवि को मजबूती के साथ पेश करेगा।

नया लोगो समूह की विभिन्न कंपनियों और आंतरिक स्टेकहोल्डरों के एकजुट रचनात्मक प्रयास का नतीजा है। वेदांत समूह के सी.ई.ओ. टॉम एल्बनीज कहते हैं कि नया प्रतीक चिह्न घरेलू और वैश्विक स्टेकहोल्डरों के लिए अधिक से अधिक मूल्य निर्माण के प्रति वैविध्यीकृत प्राकृतिक संसाधन कंपनी वेदांत समूह की अचल कटिबद्धता का द्योतक है।

नया लोगो वेदांत समूह के विशिष्ट गुणों व्यावसायिकता, निरंतरता तथा नैतिकता व अखंडता को नागरिकों तथा धरती की समृद्धि के प्रतीक के तौर स्थापित करता है। नए लोगो का इस्तेमाल वेदांत समूह की दुनियाभर में स्थित सभी कंपनियों और प्रभागों द्वारा उनके अपने प्रतीक चिह्नों के साथ किया जाएगा।