businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

टि्वटर ने एंड्रॉयड पर नए फीचर की शुरूआत की

Source : business.khaskhabar.com | Sep 17, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Twitter started new feature on androidनई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर ने मंगलवार को कहा कि वह एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर हाइलाइट्स की शुरूआत कर रहा है। नया फीचर 35 से अधिक भाषाओं को सपोर्ट करेगा, जो उपयोगकर्ताओं को उनके द्वारा टि्वटर पर की गई गतिविधियों का सारांश और प्रासंगिकता को दर्शाएगा। इससे पहले इसके लिए पूरे टाइमलाइन को देखना प़डता था, जिसमें ज्यादा समय लगता था।

टि्वटर में वरिष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर वोलोदीमिर झाबिउक ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा,"ब्राउज करने व ट्वीट से संलग्न होने के लिए आपका होम टाइमलाइन एक बेहतरीन जगह है, हालांकि हम जानते हैं कि आप जो कुछ भी देखना पसंद करेंगे, उसके लिए समय निकालना चुनौतीपूर्ण कार्य होगा।"

उन्होंने कहा, "आपके हाईलाइट्स बनाने के लिए हम चीजों जैसे अकाउंट्स एंड कन्वर्सेशन, ट्वीट्स , टॉपिक्स एंड इवेंट्स तथा पीपुल पर नजर डालते हैं।" जैसे ही हाइलाइट्स तैयार हो जाएगा, उपयोगकर्ताओं को जल्द ही एक नोटिफिकेशन मिलेगा। झाबिउक ने कहा, "हम इस अनुभव को पहली बार एंड्रॉयड पर ही शुरू करने जा रहे हैं, जिसके बाद भविष्य में अन्य प्लेटफॉर्म पर भी इसे लाने पर विचार करेंगे।"