businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

टीवी18, टर्नर ब्रॉडकास्टिंग के समझौते का नवीनीकरण

Source : business.khaskhabar.com | Dec 02, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 TV18, CNN renew partnership for CNN IBNमुंबई। मीडिया और मनोरंजन कंपनी टीवी18 ने मंगलवार को कहा कि उसने सीएनएन-आईबीएन चैनल पर विश्वस्तरीय समाचार, वैचारिकी और बहस का प्रसारण करने के लिए टर्नर ब्रॉडकास्टिंग सिस्टम के साथ अपने समझौते का नवीनीकरण किया है। समझौते के पहले की तरह दो पहलू हैं- ब्रांड लाइसेंसिंग और सामग्री साझेदारी।

समझौते की अवधि के बारे में हालांकि कंपनी ने कुछ नहीं बताया है। कंपनी के एक बयान में अध्यक्ष आदिल जैनुलभाई ने कहा है, ""सहयोग की इस दूसरी पारी में हम एक ब्रांड न्यू सीएनएनआईबीएन पेश करना चाहते हैं, जो पहले से अधिक रफ्तार, सटीकता, स्पष्टता और विश्वसनीयता के साथ समाचार पेश करेगी।"" सीएनएन इंटरनेशनल के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी रानी राड ने कहा, ""हम वाकई सीएनएन आईबीएन के भविष्य और टीवी18 के नए प्रबंधन को लेकर उत्साहित हैं।""

टीवी18 के प्रवक्ता ने कहा, ""इस दूसरी पारी में सीएनएन और टीवी18 घनिष्ठ रूप से काम करते हुए वैश्विक घटनाक्रमों पर नजर रखने वाले सीएनएन आईबीएन के दर्शकों को दूसरे चैनल के दर्शकों से आगे रहने में मदद करेंगे। दोनों पक्षों में एक नई प्रतिबद्धता है।"" सीएनएन टाइम वार्नर समूह की सहायक कंपनी है। इसके दुनियाभर में 42 संपादकीय कार्यालय हैं और 1,100 संबंधित इकाइयां हैं।