businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

स्पाइसजेट का फिर धमाकेदार ऑफर, करें सस्ते में सफर

Source : business.khaskhabar.com | Jun 02, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 SpiceJet launches another sale, ticket prices start Rs 1299गुडगांव। स्पाइसजेट ने एक बार फिर धमाकेदार ऑफर दिया है। डिस्काउंट वाले टिकट की तीन दिवसीय सेल की स्पाइसजेट ने घोषणा की है जो आज से शुरू होगी। इस स्कीम के तहत एक तरफ का किराया 1,299 रूपये (सभी खर्च सहित) है। एयरलाइन सात क्वॉर्टर के बाद लाभ की स्थिति में आई है जिसका जश्न मनाने के लिए इस सेल की घोषणा की है।

एयरलाइन का कहना है कि टिकट की सेल के पीछे जो इसकी भावना है, वह यह है जब हम जश्न मना रहे हैं तो आप भी मनाइये। स्पाइसजेट की ओर से जारी की गई एक विज्ञçप्त में कहा गया है कि सेल 2 जून से शुरू होगी और 4 जून, 2015 को आधी रात तक जारी रहेगी और यह ऑफर 20 जून से 31 जुलाई के बीच सफर के लिए है। टिकट सेल के इस ऑफर के बारे में टिप्पणी करते हुए स्पाइसजेट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर संजीव कपूर ने बताया, हमारे पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है।

यह सेल उडान के एक दशक और भारतीय नागरिकों के लिए अन्य एयरलाइन की तुलना में उडान को अधिक सस्ती बनाने का जश्न है। यह हमारे नेट और ऑपरेटिंग प्रॉफिट का भी जश्न है। अपनी 10वीं वर्षगांठ पर इस साल 23 मई को स्पाइसजेट ने दो ऑफर पेश किए थे।