businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

हाउसिंग डॉट कॉम के सीईओ कर्मचारियों को देंगे 200 करोड रूपए!

Source : business.khaskhabar.com | May 14, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Rahul Yadav gifts his entire company stake to staffबेंगलुरू। हाउसिंग डॉट कॉम के 26 वर्षीय सीईओ राहुल यादव की इस घोषणा से हर कोई हैरान है। राहुल अपनी करीब 150 से 200 करोड रूपए की शेयर होल्डिंग को 2251 कर्मचारियों में बांटना चाहते हैं। राहुल ने पिछले दिनों कंपनी के कुछ निवेशकों से मतभेद के बाद सीईओ, चेयरमैन व डायरेक्टर पद से इस्तीफा देकर हडकंप मचा दिया था। बाद में उन्हें भारी दबाव में इस्तीफा वापस लेना पडा।

राजस्थान में रहने वाले राहुल ने एक पीआर एजेंसी के जरिये बुधवार को अपने नए प्लान के बारे में कर्मचारियों को बताया है। राहुल ने कहा कि मैं अभी सिर्फ 26 साल का हूं और पैसे को लेकर अगर मैं गंभीर होता हूं तो यह जल्दबाजी होगी। राहुल ने महज दो साल में कंपनी का खूब विस्तार किया। वे विदेशों में भी इसके विस्तार की योजना बना रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि राहुल ने 2012 में आईआईटी मुंबई से पढाई पूरी की थी और उसके बाद खुद के अनुभवों व अपनी पहचान वालों को मकान खोजने में आने वाली दिक्कतों से प्रेरित होकर अपने एक दोस्त के साथ उन्होंने हाउसिंग डॉट कॉम कंपनी शुरू की थी। यह ऑनलाइन सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी लोगों को आसानी से घर किराये पर व खरीदने के लिए उपलब्ध कराती है।