businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ओला का श्रीराम समसूह से समझौता

Source : business.khaskhabar.com | Oct 04, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Ola partners Shriram Group for CNG car financing for driversनई दिल्ली। परिवहन सेवा एप ओला ने पुराने वाहनों के एक्सचेंज की सेवा देने वाली कम्पनी श्रीराम ऑटोमॉल इण्डिया लिमिटेड (एसएएमआईएल) तथा लघु कारोबार फाइनेन्स कम्पनी श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेन्स कम्पनी लिमिटेड (एसटीएफसी) के साथ साझेदारी की है। इसके तहत दिल्ली के हजारों ड्राइवर अपने पुराने डीजल वाहनों को नए सीएनजी वाहनों से बदल सकेंगे। कंपनी द्वारा रविवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि यह पहल ओला ग्रीन प्रगति अभियान के तहत की जा रही साझेदारियों का एक हिस्सा है। कंपनी ने साथ ही कहा कि पिछले महीने दिल्ली में उपभोक्ताओं की सौ फीसदी मांग को सीएनजी वाहनों के द्वारा पूरा किया गया।

ओला के मुख्य संचालन अधिकारी प्रणय जिवराजका ने कहा, ""पिछले कुछ महीनों में हमने अपने प्लेटफॉर्म पर सीएनजी वाहनों की संख्या को बढ़ाने के लिए कई तरह की पहल की हैं। हम शहर के नागरिकों एवं चालक उद्यमियों से आग्रह करते हैं कि दिल्ली को हरा-भरा बनाने में योगदान करें।"" एसएएमआईएल के मुख्य संचालन अधिकारी समीर मल्होत्रा ने कहा, ""हमें खुशी है कि हमें दिल्ली के चालकों को सीएनजी वाहन अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने हेतु ओला के साथ जु़डने का मौका मिला है।

हम श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाईनेन्स कम्पनी के माध्यम से ड्राइवरों को मौजूदा वाहनों के लिए उचित प्राइस एडवाइजरी तथा नए वाहन खरीदने के लिए फाइनेंसिंग के आकर्षक विकल्प उपलब्ध कराने हेतु तत्पर हैं, ताकि नए सीएनजी वाहन खरीदना बेहद आसान हो जाए।"" कंपनी द्वारा अगस्त में शुरू किए गए "ओला ग्रीन प्रगति सप्ताह" के माध्यम से ड्राइवरों को नए सीएनजी वाहन खरीदने पर 60,000 रूपये तक की छूट के साथ कुल 1,00,000 रूपये तक का फायदा दिया जा रहा है।