businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ओला कैब ने पेश किया "ओला कॉरपोरेट"

Source : business.khaskhabar.com | Jan 12, 2016 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Ola launches Ola Corporate for enterprise customersनई दिल्ली,। कारपारेट यात्रियों को परिवहन की सहज सेवा के लिए मोबाइल एप ओला ने सोमवार को "ओला कॉरपारेट" लॉन्च करने की घोषणा की। "ओला कॉरपोरेट" कॉरपोरेट के मौजूदा विकल्पों की तुलना में बेहद कम लागत पर परिवहन सेवाएं उपलब्ध कराएगी। इस प्रणाली के उपयोग से उपभोक्ता एक केन्द्रीकृत और कागज रहित बिलिंग प्रणाली से भी लाभान्वित हो सकेंगे। कंपनी ने इस बारे में कहा कि उद्योग जगत के यात्रियों के लिए परिवहन सेवाओं में एक नई क्रान्ति लाना इसका मुख्य उद्देश्य है। "ओला कॉरपोरेट" औद्योगिक उपभोक्ताओं को उनके कारोबार की दृष्टि से अनुकूल, सहज एवं लचीली सेवाएं उपलब्ध कराएगी और सभी महानगरों में सुविधाजनक ऎप आधारित बुकिंग प्रणाली से 5 मिनट से भी कम ईटीए के साथ ओला परिवहन सेवाओं की इंतजार में बर्बाद होने वाले समय को बचाएगी।

इसके अलावा केन्द्रीकृत बिलिंग प्रणाली कॉरपोरेट यात्रियों एवं संगठनों को रीइम्बर्समेंट से छुटकारा दिलाकर परिवहन सेवाओं के आवेदन की प्रक्रिया को भी बेहद आसान बनाएगी। इससे निश्चित रूप से इन कारोबारों की उत्पादकता में भी सुधार होगा। इस अवसर पर ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जिवराजका ने बताया, ""ओला कॉरपोरट भारत में औद्योगिक परिवहन के विकास की नई चरण लेकर आई है। "ओला कोरपोरेट" के साथ वे अधिकारी ओला एप पर एक क्लिक के साथ परिवहन की बेहतरीन सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे, जिन्हें कारोबार की दृष्टि से यात्रा करनी प़डती है।

इस तरह यह कॉरपोरेट डैशबोर्ड पिकअप, बिलिंग और भुगतान की जटिल प्रक्रिया को आसान बनाकर कारोबारों की प्रभाविता एवं उत्पादकता में सुधार लाएगा। 100 से ज्यादा भारतीय शहरों में अपनी गतिविधियों के साथ ओला इण्डिया इंक के लिए परिवहन का व्यापक समाधान लेकर आई है।"" ओला कॉरपोरेट के उपयोगकर्ता अपने शहर में उपलब्ध विभिन्न श्रेणियों जैसे ओला मिनी, ओला सीडैन, ओला प्राइम और जल्द ही ओला शेयर एवं ओला शटल की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।