businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ओला ने कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए शुरू किया शटल सेवा

Source : business.khaskhabar.com | Feb 12, 2016 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Ola began shuttle service for corporate customersबेंगलुरू। मोबाइल एप के माध्यम से परिवहन सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी ओला ने गुरूवार को कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए ओला शटल शुरू करने की घोषणा की। कारपोरेट ग्राहक अब अपनी कंपनी के केंद्रीकृत ओला कॉरपोरेट खाते से ओला शटल का भुगतान कर पाएंगे। इस नई सेवा की मदद से कंपनियां अपने कर्मचारियों को उनकी सुविधानुसार कभी भी और कहीं भी कैब सुविधा मुहैया करा सकेंगे। ओला की दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू में 100 से ज्यादा मार्गो पर 500 से ज्यादा शटल चल रही है।

ओला की मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जिवराजका ने बताया, ""इसके माध्यम से हम कॉरपोरेट कर्मियों को रोजाना कार्यालय पहुंचाने की सुविधा के साथ-साथ उनकी स्थानीय जरूरतों के लिए कैब सेवाएं उपलब्ध कराएंगे। हम कम लागत में उनका समय बचाते हुए उन्हें बेहतरीन सेवा देंगे।""

ओला कॉरपोरेट की बुकिंग ओला के एप के माध्यम से की जा सकती है। जिन कॉरपोरेट कर्मियों को इस सेवा की सुविधा के लिए अधिकृत किया जाएगा। उनके एप में एक नया बटन "बुक एक कॉरपोरेट राइड" दिखेगा। इससे सेवा का भुगतान सीधे कॉरपोरेट खाते से किया जा सकेगा। इसकी ज्यादा जानकारी कॉरपोरेटडॉटओलाकैब्सडॉटकॉम से प्राप्त की जा सकती है।