businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

नए ग्राहकों को दुर्घटना बीमा दे सकता है एमटीएस!

Source : business.khaskhabar.com | Oct 18, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 MTS may provide accidental claim for new Customers, Must Read   नई दिल्ली। एमटीएस ब्रैंड के तहत काम करने वाली दूरसंचार कंपनी सिस्तेमा श्याम टेलीसर्विसेज नए डेटा ग्राहकों को एक लाख रूपए का दुर्घटना बीमा उपलब्ध कराने के लिए ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के साथ बातचीत कर रही है। यह बातचीत अंतिम चरण में है। मामले से जुडे एक सूत्र ने कहा, "एमटीएस और ओरिएंटल इंश्योरेंस ने समझौते को अंतिम रूप दे दिया है और इस सप्ताह इसे लागू किया जाएगा।"

बीमा कवर उन लोगों को दिया जाएगा जो वायरलेस इंटरनेट सेवा के लिए एमटीएस डोंगल खरीदते हैं। यह 1,299 और 1,499 रूपए में उपलब्ध है। योजना को उन सभी नौ सर्किलों में क्रियान्वित किया जाएगा जहां एमटीएस काम कर रही है। इसमें दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, कोलकाता और पश्चिम बंगाल शामिल हैं।

सूत्र ने कहा, "एमटीएस डेटा डोंगल के चालू होने की तारीख से सात कार्यदिवसों के भीतर बीमा पॉलिसी लागू हो जाएगी और एक साल के लिए वैध होगी।" सूत्र के अनुसार बीमा राशि रिकॉर्ड के तहत ग्राहक की ओर से नामित व्यक्ति को दी जाएगी। इस बारे में सिस्तेमा श्याम टेलीसर्विसेज की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।