businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

लेनोवो की 100 से अधिक स्मार्टफोन सेवा केन्द्र खोलने की योजना

Source : business.khaskhabar.com | Oct 25, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Lenovo introduces over 100 new exclusive service centres in Indiaनई दिल्ली। फॉच्यरून-500 में शामिल वैश्विक कंपनी लेनोवो अपने स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए बेहतर "सर्विस डिलीवरी अनुभव" उपलब्ध कराने के वास्ते मोटोरोला के साथ भागीदारी में विशिष्ट ग्राहक सेवा केन्द्र खोलने जा रही है। दिवाली तक कंपनी की देश के 40 शहरों में ऎसे 50 केन्द्र और अगले वर्ष मध्य तक 100 से अधिक ग्राहक सेवा केन्द्र खोलने की योजना है।

कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार वर्तमान में उसके 350 से भी अधिक सेवा केन्द्र पहले से काम कर रहे हैं। लेनोवो इंडिया के निदेशक स्मार्टफोंस सुधीन माथुर ने कंपनी की इस रणनीति के बारे में कहा है, "त्योहारों के मौसम में लेनोवो पूरे भारत में स्मार्टफोन ग्राहक सेवा को पूरी तरह से एक नए स्तर पर ले जाने की योजना बना रही है।

हम ग्राहकों को बेहतर सेवा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं और साथ ही दिवाली के अवसर पर अपने कुछ सर्वाधिक लोकप्रिय स्मार्टफोन को अतिरिक्त विशेषताओं के साथ पेश कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि अक्टूबर अंतिम सप्ताह तक लेनोवो ए6000 शॉट जो कि कंपनी का 4जी स्मार्टफोन श्रंखला का शक्तिशाली विकसित संस्करण है कंपनी के प्रमुख बिक्री केन्द्रों पर उपलब्ध हो जाएगा।

इसका दाम 9,999 रपए है। सस्ते बजट वालों के लिए ए1000, इसकी कीमत 4,999 रूपए और खास मांग वाले ग्राहकों के लिए के 3 नोट का विशेष संस्करण पेश किया जाएगा जिसकी कीमत 12,999 रूपए होगी।