businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

जेट एयरवेज का धमाका, वीकएंड के लिए स्पेशल पैकेज का ऎलान

Source : business.khaskhabar.com | July 25, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Jet airways big offer, announcement of special package for weekendमुंबई। बिजनेस क्लास के फेयर्स को 50 फीसदी तक कम करने के बाद एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज ने अपने पैसेंजर्स के लिए वीकएंड स्पेशल पैकेज अनाउंस किया है। यह पैकेज डोमेस्टिक और इंटरनेशनल दोनों फ्लाइट्स के लिए होगा। इस नयी स्कीम का फायदा एयरलाइंस की वेबसाइट या मोबाइल ऎप के जरिए हर वीकएंड पर उठाया जा सकेगा।

25-26 जुलाई को जेट एयरवेज के 51 डोमेस्टिक और 22 इंटरनेशनल में बेस फेयर और फ्यूल सरचार्ज पर फ्लैट 15 पर्सेट डिस्काउंट दिया जाएगा। जेट एयरलाइंस के चीफ कमर्शियल ऑफिसर राज शिवकुमार ने कहा, हम अपने पैसेंजर्स के लिए वीकएंड सरप्राइज पैकेज लाकर बेहद खुश हैं।

डिस्काउंट के अलावा पैसेंजर्स को हर फ्लाइट के लिए 500 बोनस जेपीमाइल्स प्वाइंट भी दिए जाएंगे। साथ ही टिकट चेंज या टिकट कैंसल करने पर जीरो पेनॉल्टी का ऑप्शन भी उनके लिए रहेगा। गौरतलब है कि जेट एयरवेज ने कुछ दिनों पहले अपने डोमेस्टिक बिजनेस क्लास टिकट्स का रेट 50 पर्सेट कम करने का ऎलान किया था। एयरलाइंस ने 1000 किलोमीटर से ज्यादा दूरी के सफर पर फेयर में फ्लैट 20 फीसदी डिस्काउंट का ऎलान किया था। एयरवेज ने 1000 किलोमीटर तक के सफर के लिए 6999 रूपए के किराए का ऑफर दिया है। जेट एयरवेज ने स्पेशल मॉनसून ऑफर के तहत ये फेयर डिस्काउंट दिया है।