businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

फ्लिपकार्ट की बिग सेल, 10 घंटे मे बिके पांच लाख मोबाइल

Source : business.khaskhabar.com | Oct 15, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Flipkart sells 5 lakh smartphones in 10 hoursनई दिल्ली। ई-वाणिज्य क्षेत्र की प्रमुख कंपनी फ्लिपकार्ट ने कहा कि उसने अपनी मौजूदा सेल द बिग बिलियन डेज पेशकश में सिर्फ 10 घंटे के भीतर पांच लाख हैंडसेट बेचे। फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा कि यह अपने तरह का रिकॉर्ड है कि ऑनलाइन या ऑफलाईन किसी भी मंच के जरिए 10 घंटे की अल्पावधि में भारत में पांच लाख फोन बिके।

कंपनी की सेल 13 अक्टूबर को शुरू हुई और यह 17 अक्टूबर को खत्म होगी। मोबाइल फोन की सेल कल आधी रात से शुरू हुई। फ्लिपकार्ट ने कहा कि बिक्री के लिहाज से बेंगलुरू, दिल्ली और मुंबई जैसे महानगर आगे रहे जबकि अपेक्षाकृत छोटे शहरों में दिलचस्पी काफी बढी और इन शहरों में नागपुर, इंदौर, कोयंबटूर, विशाखापत्तनम और जयपुर ने नेतृत्व किया।

बेंगलूरू की कंपनी ने कहा कि 4जी वाले मोबाइल फोनों की काफी बिक्री हुई। कंपनी ने कहा "इस 10 घंटे की अवधि में जो फोन बिके उनमें से 75 प्रतिशत 4जी सेवा से जुडे मोबाइल फोन शामिल थे।" फ्लिपकार्ट के वाणिज्यिक मंच के प्रमुख मुकेश बंसल ने कहा "मोबाइल खंड की बिक्री जोरदार रही।

पांच लाख फोन की बिक्री का रिकार्ड वास्तविक अर्थ में भारत में स्मार्टफोन की बढती मांग का प्रमाण है।" फ्लिपकार्ट ने सेल के पहले दिन पहले 10 घंटों में 10 लाख उत्पाद बेचे थे।