businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

एरिक्सन ने भारतीय कारोबार का नया प्रमुख नियुक्त किया

Source : business.khaskhabar.com | Jun 27, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Ericsson appoints new head for India नई दिल्ली। पाओलो कोलेला एरिक्सन के भारतीय कारोबार के प्रमुख नियुक्त किए गए हैं। मोबाइल ब्रॉडबैंड प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी ने यह घोषणा शुक्रवार को की। वह इस साल सितंबर में पद संभालेंगे। कोलेला कंपनी के भारतीय कारोबार के अध्यक्ष और एशिया-प्रशांत क्षेत्र के लिए वरिष्ठ उपाध्यक्ष मैट्स एच ओस्लोन को रिपोर्ट करेंगे। वह अभी कंपनी के परामर्श और सिस्टम इंटीग्रेशन कारोबार के वैश्विक प्रमुख हैं। वह नए पद पर क्रिस होगटन की जगह लेंगे, जो उत्तर-पूर्व एशियाई क्षेत्र के प्रमुख बनाए जा रहे हैं।

कंपनी के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैंस वेस्टबर्ग ने क्रिस की प्रशंसा करते हुए कहा, ""देश में अपने दो साल के कार्यकाल में उन्होंने भारतीय कारोबार को कंपनी के लिए दुनिया में सर्वाधिक कर्मचारियों वाला खंड बना दिया।""

उन्होंने कहा, ""पाओलो ऎसे समय में कमान संभालने जा रहे हैं, जब भारत में एरिक्सन कुलांचे भरने के लिए तैयार हैं और भारतीय टीम नए अवसरों का दोहन करने तथा भारतीय दूरसंचार क्षेत्र के विकास में योगदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।"" कोलेला ने कहा, ""मैं एक ऎसे बाजार में ग्राहकों के साथ एक मजबूत साझेदारी बनाने के लिए काम करूंगा, जो दुनिया में सबसे तेजी से विकास कर रहा है।""